scriptRead the story of a girl student | पढ़िए एक छात्रा की आपबीती- सुनसान जगह ऑटो रोका, मुझे खींचा, विरोध किया तो चांटे मारे, बोला-काटकर फेंक देंगे | Patrika News

पढ़िए एक छात्रा की आपबीती- सुनसान जगह ऑटो रोका, मुझे खींचा, विरोध किया तो चांटे मारे, बोला-काटकर फेंक देंगे

कोचिंग से घर लौट रही बीए की छात्रा को ऑटो में ही बंधक बनाकर घुमाते रहे बदमाश। अशोका गार्डन, एमपी नगर, गोविंदपुरा और ऐशबाग थाना क्षेत्र से गुजरा आटो, पर पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

भोपाल

Updated: April 23, 2022 01:19:53 am

मैं पढऩे के लिए दूसरे शहर से भोपाल आई हूं। यहां अपनी छोटी बहन के साथ रहती हूं। बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई करने के साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही हूं। एमपी नगर इलाके में कोचिंग पढऩे जाती हूं। रोज की तरह मैं बुधवार शाम कोचिंग गई थी। एक प्रतियोगी परीक्षा का फार्म भरने के कारण मुझे घर जाने में थोड़ी देर हो गई। शाम करीब 7 बजे बोर्ड ऑफिस चौराहे के समीप एक सवारी आपे में बैठी। आपे में सवार दो महिलाएं चेतक ब्रिज के समीप उतर गईं। कुछ दूर चलने के बाद गौतम नगर के पास एक स्टेशनरी दुकान के पास से दो युवक आपे में सवार हुए और मेरे अगल-बगल बैठ गए। मैं एकदम से घबरा गई। मैंने आपे चालक से दोनों को पीछे बैठाने को कहा, लेकिन चालक ने थोड़ी दूरी पर सवारी उतर जाने का कहकर बात टाल दी। आगे बढऩे पर सुभाष फाटक की तरफ से अचानक आपे चालक ने ओल्ड सुभाष नगर की तरफ अंधेरे में सुनसान जगह पर ऑटो रोक दिया। बगल में बैठे युवक ने मुझे अपनी तरफ खींचा और छेड़छाड़ शुरू कर दी। मैं बहुत डर गई। मैंने विरोध किया तो दूसरे युवक ने मेरे मुंह पर 2-3 चांटे मारे और कहा कि चुपचाप रहेगी तो छोड़ देंगे, नहीं तो काटकर फेंक देंगे। मैंने हिम्मत कर शोर मचाया तो आपे चालक ने तुरंत आपे अशोका गार्डन की तरफ मोड़ दिया। आपे चालक वहां से अप्सरा टॉकीज की तरफ ले जाने लगा। अशोका गार्डन में एक भारी वाहन की वजह से चालक ने स्पीड ब्रेकर पर आपे की स्पीड कम की। आपे धीमा होते ही मैं उनके चंगुल से भाग निकली।
(जैसा कि छात्रा ने पुलिस को शिकायत में बताया)

student.jpg

आरोपी खुलेआम चार थाना क्षेत्रों में छात्रा से ऑटो में छेड़छाड़ करते हुए घूमते रहे
राजधानी का कोचिंग हब कहलाने वाला एमपी नगर क्षेत्र महिलाओं और छात्राओं के साथ छेड़छाड़, बदसलूकी के मामले में ब्लैक स्पॉट के रूप में कुख्यात है। प्रशासन के नाकाफी प्रयासों से बदमाशों और शोहदों में पुलिस का खौफ नहीं है। नतीजा, यहां छेड़छाड़ पर लगाम नहीं कस पा रही। हाल ही में कोचिंग से लौट रही बीए की 20 वर्षीय छात्रा को सरेराह आपे में बंधक बनाकर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बदमाश छात्रा को लेकर चार थाना क्षेत्रों में घूमते रहे। विरोध पर बदमाशों ने छात्रा को पीटा व काटकर फेंक देने की धमकी दी। किसी तरह छात्रा उनके चंगुल से भागी। इसके बाद अपनी सहेलियों के साथ थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

फिर सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस
रूम पहुंचकर आसपास रहने वाली अपनी सहेलियों को आपबीती सुनाई। पीडि़ता शिकायत दर्ज कराने थाने तो पहुंची लेकिन अशोका गार्डन, एमपी नगर, गोविंदपुरा और ऐशबाग थाने की सीमा होने की बात कहकर एक दूसरे पर जिम्मेदारी डाली गई। अंतत: ऐशबाग पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर अज्ञात आपे चालक और दो अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं
हमारे पास गोङ्क्षवदुपरा थाने से जीरो पर कायमी होकर आई थी, चूंकि घटनास्थल ऐशबाग का था इसलिए हमने असल कायमी की है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
- मनीषराज भदौरिया, टीआई ऐशबाग

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलपंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के OSD प्रदीप कुमार भी हुए गिरफ्तार, 27 मई तक पुलिस रिमांड में विजय सिंगलारिलीज से पहले 1 जून को गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', जानिए किस वजह से रखी जा रहीं स्पेशल स्क्रीनिंगGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबIPL 2022, Qualifier 1 RR vs GT: मिलर के तूफान में उड़ा राजस्थान, गुजरात ने पहले ही सीजन में फाइनल में बनाई जगहRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.