scriptकांग्रेस से इस्तीफा देने वाले 22 विधायक बीजेपी में शामिल, सिंधिया भी रहे मौजूद | Rebel 22 Madhya Pradesh congress mlas joins bjp in delhi | Patrika News

कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले 22 विधायक बीजेपी में शामिल, सिंधिया भी रहे मौजूद

locationभोपालPublished: Mar 21, 2020 05:43:13 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

जेपी नड्डा के आवास पर सभी बीजेपी में हुए शामिल

photo_2020-03-21_17-41-59.jpg
भोपाल/ कमलनाथ के इस्तीफे के बाद कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले सभी 22 विधायक बेंगलुरू से वापस दिल्ली लौट आए हैं। दिल्ली लौटने के बाद उन सभी विधायकों को एक होटल में ठहराया गया था। जहां उनसे बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जाकर मुलाकात की। सिंधिया उन विधायकों से मिलकर मुस्कुराते नजर आए।
होटल में इन विधायकों के साथ मुलाकात के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया सभी विधायकों को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे। वहां मध्यप्रदेश बीजेपी के भी कई बड़े नेता मौजूद थे। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और कैलाश विजयवर्गीय भी वहां मौजूद थे। कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले सभी विधायकों का नड्डा के आवास पर स्वागत किया गया। उसके बाद सभी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।
https://twitter.com/AHindinews/status/1241322637059485698?ref_src=twsrc%5Etfw
तोमर ने किया संबोधित

ये सभी विधायक जेपी नड्डा के आवास पर स्थित गार्डन में बैठे हुए थे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर उनको संबोधित करते हुए भी नजर आए। जेपी नड्डा के आवास पर मुलाकात के दौरान इन पूर्व विधायकों के साथ आगे की रणनीति पर भी चर्चा हुई। ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इनके कप्तान के तौर पर वहां मौजूद रहे। सिंधिया समर्थक पूर्व विधायकों ने नड्डा के आवास पर ही बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।
https://twitter.com/ANI/status/1241330007265300480?ref_src=twsrc%5Etfw
नड्डा ने सबको पहनाया भगवा दुपट्टा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी विधायकों का स्वागत किया। बीजेपी की सदस्यता भी उन्होंने ही दिलाई। सभी गले में उन्होंने खुद ही भगवा दुपट्टा पहनाया। उसके बाद ग्रुप फोटो ग्राफी भी हुई। कयास लगाए जा रहे हैं कि सभी विधायक गृहमंत्री अमित शाह से भी दिल्ली में मुलाकात करेंगे। उसके बाद बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ ही भोपाल पहुंचेंगे।
सोमवार को विधायक दल की बैठक

वहीं, भोपाल में उम्मीद है कि सोमवार को बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी। इसके लिए दो पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं, जिसमें केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और विनय सहस्त्रबुद्धे हैं। उम्मीद की जा रही है कि बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने वाले ये पूर्व विधायक भी उस दौरान भोपाल में मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो