रिलायंस का दूसरा धमाका, 4G के बाद अब हर घर में मिलेगा फ्री DTH

रिलायंस का दूसरा धमाका, 4G के बाद अब हर घर में मिलेगा फ्री DTH

रिलायंस जियो एयरटेल, वीडियोकॉन, टाटा स्काय और डिश टीवी जैसी डीटीएच सर्विसेस को झटका देते हुए जल्द ही अपनी फ्री डीटीएच सर्विस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।


भोपाल। फ्री कॉलिंग और 4G डेटा सर्विस देने के बाद मुकेश अंबानी एक बार फिर देशभर में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। इस बार ये धमाका मोबाइल यूजर्स के लिए नहीं बल्कि डीटीएच यूज़ करने वालों के लिए है। सूत्रों की मानें तो रिलायंस जियो एयरटेल, वीडियोकॉन, टाटा स्काय और डिश टीवी जैसी डीटीएच सर्विसेस को झटका देते हुए जल्द ही अपनी फ्री डीटीएच सर्विस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

पत्रिका से हुई बातचीत में रिलायंस जियो के पीआर अधिकारी ने बताया कि फिलहाल इस बारे में कंपनी द्वारा ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। आपको बता दें कि एक वेबसाइट पर आई इस जानकारी ने लोगों के बीच खलबली मचा दी है। 


सेट टॉप बॉक्स और रिमोट की फोटो हुई वायरल  
हाल ही में इंटरनेट पर रिलायंस जियो के सेट टॉप बॉक्स की फोटों भी काफी वायरल हुईं। इस फोटो में सेट टॉप बॉक्स के साथ रिमोट भी नज़र आ रहा है। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में रिलायंस जियो के करीबन 30 लाख से भी ज्यादा कस्टमर्स हैं।


ये हो सकती हैं डीटीएच पैक की कीमतें 
वैसे तो रिलायंस जियो के डीटीएच पैक की कीमत 200 से 250 रुपए के बीच बताई जा रही है लेकिन जियो के डेटा ऑफर को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि शुरुआत में जियो डीटीएच की सर्विस भी फ्री दी जाएगी। अगर हम न्यूनतम दर की बात करें तो जियो के शुरुआती डीटीएच पैक की कीमत 49 से 55 रुपए बताई जा रही है।

इन ऑफर की भी होगी अनाउंसमेंट
जियो ने अपने जिस ऑफर के साथ धमाकेदार एंट्री की थी, उसके बाद जियो ने अपने ऑफर्स से अपने कस्मर्स को किसी और नेटवर्क की तरफ जाने नहीं दिया। पहले दिसंबर और फिर मार्च तक फ्री सर्विस देने के बाद जियो ने एक बार फिर अपने यूजर्स को फ्री सर्विस का तोहफा दिया है।

MP के 30 लाख से भी ज्यादा यूजर्स को मिलेगा फायदा
इस बारे में जियो की तरफ से आई पत्रिका को एक मेल में फ्री कॉलिंग की पुष्टि की गई है जबकि फ्री डेटा के के लिए यूजर्स को 99 रुपए का शुल्क देकर 'जियो प्राइम' के लिए रजिस्टर कराना होगा। आपको बता दें कि जियो से अब तक करीबन 7.2 मिलियन कस्टमर्स जुड़ चुके हैं, वहीं मध्य प्रदेश में इनकी संख्या करीबन 30 लाख से भी ऊपर पहुंच चुकी है।


1000 rupee note

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned