scriptएसपी से गुहार: हमारी बीवी लौटवा दो | Request to SP: Get our wife back | Patrika News

एसपी से गुहार: हमारी बीवी लौटवा दो

locationभोपालPublished: Jan 16, 2022 02:40:45 am

Submitted by:

Rajendra Gaharwar

– एक महिला द्वारा धर्मांतरण कराते हुए कहीं भेजने का जताया अंदेशासागर. पांच साल से लापता पत्नी की तलाश में परेशान ग्रामीण ने शनिवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर गुहार लगाई। उसने 2017 में पत्नी को साथ ले जाने वाली महिला पर शंका जताकर कई बार चक्कर काटने पर भी बरायठा पुलिस द्वारा लापता पत्नी की तलाश नहीं करने की शिकायत की। ग्रामीण द्वारा पत्नी का धर्मांतरण कराते हुए उसे अन्य किसी स्थान पर भेजने की आशंका जताए जाने पर मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

पांच साल से लापता पत्नी की तलाश में एसपी  से गुहार लगाई

ग्रामीण द्वारा पत्नी का धर्मांतरण कराते हुए उसे अन्य किसी स्थान पर भेजने की आशंका जताए जाने पर मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

शनिवार को बरायठा निवासी आदिवासी ग्रामीण मुन्ना एसपी तरुण नायक से मिलने सागर पहुंचा था। एसपी कार्यालय में मुन्ना आदिवासी ने लापता पत्नी की तलाश करने का आवेदन प्रस्तुत किया। उसने बताया कि उसकी पत्नी 2017 से लापता है। उसकी पत्नी के गायब होने से पूर्व प्रमिला नाम की महिला सागर से बरायठा उससे मिलने पहुंची थी। महिला ने पत्नी से बात करने के दौरान उनके परिवार को धर्म परिवर्तन करने के बदले में होने वाले लाभ के बारे में बताया था। उसने मना किया तो महिला किसी तरह बहला-फुसलाकर उसकी पत्नी को साथ लेकर चली गई जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी। उसने पत्नी की तलाश करते हुए महिला से भी उसके बारे में पूछा लेकिन उसने जानकारी नहीं दी। तब उसने बरायठा थाने में शिकायत की थी। वह कई बार बरायठा थाने में अपनी शिकायत लेकर गुहार लगाता रहा लेकिन पुलिस ने भी उसकी मदद नहीं की। ग्रामीण द्वारा लापता पत्नी की तलाश और उसके धर्मांतरण की आशंका जताने पर एसपी ने मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

कोई संपर्क नहीं हुआ
पति ने बताया कि पत्नी के लापता होने के बाद से उसका कोई संपर्क नहीं हुआ है। उसने आशंका जताई कि कहीं उसे बेच तो नहीं दिया गया। अगर मुश्किल में नहीं होती तो संपर्क जरूर करती। पति ने यह भी आरोप लगाया कि उसके बारे में पुलिस को पता है। इसीलिए कार्रवाई नहीं की जा रही है। मुन्ना ने दस दिन में पत्नी को तलाश करने की मांग की, साथ ही प्रमिला से कड़ाई से पूछतांछ किए जाने की गुहार लगाई ताकि पत्नी का पता चल सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो