scriptकमलनाथ की चुनावी सभाओं के बीच बावरिया शुरू करेंगे समीक्षा बैठकें | Review meetings will be held between Kamalnath's election meetings | Patrika News

कमलनाथ की चुनावी सभाओं के बीच बावरिया शुरू करेंगे समीक्षा बैठकें

locationभोपालPublished: Aug 20, 2018 09:14:24 am

न्याय यात्रा का छठवां चरण आज से

kamalnath

कांग्रेस प्रवक्ताओं को नाथ ने दिया हिदायत, कहा – पिछलग्गू नहीं एजेंडा सेट करने वाले बनो

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ चुनावी सभाओं के बीच प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया जिल स्तर पर समीक्षा बैठकें श्ुारू करने जा रहे हैं। वे २० से २४ अगस्त तक आधा दर्जन जिलों में कार्यकर्ताओं की बैठकें करेंगे। शुरूआत खण्डवा जिले से होगी।

बावरिया २० अगस्त को सुबह खण्डवा विधानसभा कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद उसी दिन दोपहर में हरसूद, पंधाना और मांधाता विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं एवं वरिष्ठ कांगे्रसजनों के साथ चर्चा करेंगे।

20 अगस्त को हरदा और देवास में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे

अगले दिन २१ अगस्त को खरगोन विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद बड़वाह, महेश्वर, भीकमनगांव, भगवानपुरा, कसरावद और 22 अलीराजपुर,जोबट विधानसभा कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। इसके बाद दतिया, भांडेर, सेवढ़ा, डबरा, भितरवार, ग्वालियर, भिण्ड, मुरैना में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। क्षेत्र के वरिष्ठ कांगे्रस नेताओं के साथ बैठक का भी कार्यक्रम है। प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष कमलनाथ २० अगस्त को हरदा और देवास में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

 

बुंदेलखण्ड में होगी न्याय यात्रा –

नेता प्रतिपक्ष अजय ङ्क्षसह २० अगस्त को न्याय यात्रा के छठवें चरण की शुरूआत बुंदेलखण्ड के सागर जिले से करेंगे। वे सागर जिले के गढ़ाकोटा में जनसंपर्क करते हुए रहली में आमसभा करेंगे। उसके बाद वे देवरी होते हुए सुरखी पहुंचकर आमसभा करेंगे। अगले दिन मकरोनिया से यात्रा की शुरूआत होगी। बीना और खुरई में आमसभा होगी।

चुनाव समिति सिर्फ नाम की –

स्क्रीनिंग कमेटी के सक्रिय होने से मध्यप्रदेश कांग्रेस की चुनाव समिति सिर्फ नाम की रह गई है। क्योंकि समिति सदस्यों से कहा गया है कि वे जिताउ उम्मीदवारों के नाम स्क्रीनिंग कमेटी को दे दें। पार्टी तीन स्तर पर सर्वे भी करवा रही है। सर्वे में जो जिताउ उम्मीदवार माना जाएगा पार्टी उसे विधानसभा का टिकट देगी। स्क्रीनिंग कमेटी दो दिनों तक भोपाल में चुनाव के दावेदारों से भी चर्चा कर चुकी है। वहीं अब मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए रणनीति बनायी जा रही है। हर दिन चुनावी प्रचार की समीझा की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो