scriptगढ्डों ने बदल दी कटारा रोड की सूरत, लोग परेशान | Road | Patrika News

गढ्डों ने बदल दी कटारा रोड की सूरत, लोग परेशान

locationभोपालPublished: Dec 01, 2020 11:43:57 pm

कटारा हिल्स क्षेत्र की एकमात्र प्रमुख सड़क को पीडब्ल्यूडी विभाग 3 साल से बनाने का प्रयास कर रहा है, लेकिन प्रोजेक्ट पूरा नहीं हो रहा है

गढ्डों ने बदल दी कटारा रोड की सूरत, लोग परेशान

गढ्डों ने बदल दी कटारा रोड की सूरत, लोग परेशान

भोपाल. कटारा हिल्स क्षेत्र की एकमात्र प्रमुख सड़क को पीडब्ल्यूडी विभाग 3 साल से बनाने का प्रयास कर रहा है, लेकिन प्रोजेक्ट पूरा नहीं हो रहा है। दोबारा भूमि पूजन के बाद भी ठेकेदार काम चालू नहीं कर रहा है। गौरीशंकर परिसर के रहवासी शेषनारायण शुक्ला बताते हैं कि सिंचाई विभाग ने ठंड में वार्षिक नहर सप्लाई के नाम पर पानी छोडऩा चालू कर दिया है जिससे पूरी सड़क पर कीचड़ है, लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। सर्दियों में कोहरा पड़ा तो यहां हादसे भी हो सकते हैं। ऐसे में समय रहते सड़क का काम शुरू हो जाए तो कटारा की बड़ी आबादी को राहत मिल सकेगी।
स्थानीय लोगों का कहना है कि इस रोड को लेकर समय-समय पर मांग की जाती रही है, लेकिन सुनवाई नहीं होती। कंपनियों की ढिलाई पर भी सरकार कोई सख्ती नहीं करती। सरकार और निर्माण एजेंसियों में रस्साकशी का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। सड़क अधूरी पड़ी रहने से कई बार हादसे हो चुके हैं, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। साथ ही धूल उडऩे से कई लोग श्वास संबंधी बीमारियों से जूझ रहे हैं। हमारी मांग है कि सरकार जल्द से जल्द इस सड़क का निर्माण पूरा कराए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो