scriptयुवती तेज रफ्तार में दौड़ा रही थी कार, दंपती 25 फीट दूर जा गिरे | road accident | Patrika News
भोपाल

युवती तेज रफ्तार में दौड़ा रही थी कार, दंपती 25 फीट दूर जा गिरे

कलियासोत डैम मार्ग पर तड़के कार की टक्कर से पति-पत्नी की मौत

भोपालNov 23, 2018 / 01:46 am

Ram kailash napit

news

road accident

भोपाल. कलियासोत डैम मार्ग पर गुरुवार तड़के तेज रफ्तार कार ने ठेला लेकर जा रहे दंपती को कुचल दिया। हादसे में दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। कार की रफ्तार इतनी अधिक थी कि दंपती ठेला समेत करीब 25 फीट दूर उछलकर गिरे। हादसे के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में गिर गई। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। घटना के दौरान मां-पिता के पीछे चल रहे बेटे का कहना कि कार एक युवती चला रही थी। वह तेज रफ्तार में कार चलाते हुए कार में बैठे दो युवकों के साथ मस्ती कर रही थी। जानकारी के मुताबिक, ईश्वर नगर चूनाभट्टी निवासी हजारी लाल मेहरा (50) कलियासोत डैम पर चाय-मैगी का ठेला लगाते थे। वह हर रोज की तरह गुरुवार सुबह करीब सवा पांच बजे पत्नी विमला (45) के साथ ठेला लेकर डैम की तरफ जाने को निकले। घर से करीब 200 मीटर आगे वाल्मी परिसर गेट के पास वह पहुंचे ही होंगे कि इसी बीच डैम की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने ठेले को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में दंपती उछलकर करीब 25 फीट दूर फिका गए। दंपती के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगी थी।

हाल ही में खरीदी कार, अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त
कार हाल ही में इंदौर से खरीदी गई है। कार में आरटीओ से जारी रजिस्ट्रेशन नंबर तक नहीं मिला। पुलिस का अनुमान है कि हादसे के वक्त कार की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रही होगी। चालक ने ब्रेक लगाया, लेकिन कार नियंत्रित नहीं हो सकी।

अंधे मोड़, नहीं बनाया स्पीड ब्रेकर
कलियासोत मार्ग का हाल ही में चौड़ीकरण हुआ है। सड़क अच्छी होने की वजह से वाहन तेज रफ्तार में चलते हैं। जगह-जगह अंधे मोड़ हैं, लेकिन सड़क निर्माण एजेंसी ने एक भी जगह ब्रेकर नहीं बनाए। इससे वाहन मोड़ पर भी तेज रफ्तार में चलते हैं। जंगल में पेड़-पौधों की वजह से मोड़ से वाहन भी नहीं दिखते।

बिल्डर का पूर्व गनमैन बनकर लगाया फोन
पुलिस घटना के 14 घंटे बाद भी कार के मालिक, हादसे के वक्त कार चलाने वाला का पता नहीं लगा सकी है। जबकि कार में एक मोबाइल फोन भी मिला था। चूनाभट्टी टीआई भारत सिंह ठाकुर के पास एक नंबर से फोन आया उसने खुद को एक बड़े बिल्डर के मालिक का पूर्व गनमैन बताते हुए कहा कि कार उसके रिश्तेदार की है। टीआई ने बताया कि जब उससे पूछताछ की गई तो उसने फोन बंद कर दिया। कार में एक विजिटिंग कार्ड मिला है। जिसमें पुर्णेन्द्र लिखा है।
पीछे आ रहा था बेटा
दंपती का बड़ा बेटा उनके पीछेे चल रहा था। मां-पिता की चीख सुनकर वह दौड़ता हुआ पहुंचा। खून से माता-पिता को लथपथ देख उसने पुलिस को फोन किया। तब तक आरोपी कार से उतरकर भाग निकले।सड़क दुर्घटना
युवती तेज रफ्तार में दौड़ा रही थी कार, दंपती 25 फीट दूर जा गिरे

Home / Bhopal / युवती तेज रफ्तार में दौड़ा रही थी कार, दंपती 25 फीट दूर जा गिरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो