scriptroad accident bhopal news ; पांच अर्थियां देख रो पड़ा पूरा मोहल्ला, पिता की बिगड़ी तबियत तो मां हुई बेसुध | road accident bhopal news : five dead bodies all started crying | Patrika News

road accident bhopal news ; पांच अर्थियां देख रो पड़ा पूरा मोहल्ला, पिता की बिगड़ी तबियत तो मां हुई बेसुध

locationभोपालPublished: Jul 30, 2019 09:21:22 am

Submitted by:

Amit Mishra

कॉलोनी में पसर गया मातम: हर किसी के छलक आए आंसू, चचेरे भाई ने दी मुखाग्नि

mp

road accident bhopal news ; पांच अर्थियां देख रो पड़ा पूरा मोहल्ला, पिता की बिगड़ी तबियत तो मां हुई बेसुध

भोपाल। आनंद नगर स्थित प्रेस कॉलोनी में रहने वाले हीरालाल महोदया के घर से सोमवार सुबह जब दो जवान बेटों, बहू और दोनों पोतियों की एक साथ अर्थी dead body उठी तो वहां मौजूद हर आंख नम हो गई। पांचों शवों को हथाईखेड़ा रोड स्थित आनंद नगर शमशान घाट shamshan ghat ले जाया गया, जहां सभी का अंतिम संस्कार कर दिया गया। दोनों छोटी बच्चियों daughter को दफनाया गया, जबकि बेटों और बहू का दाह संस्कार किया गया। हीरालाल ने अपने छोटे भाई दिनेश के बेटे मानव से तीनों को मुखाग्नि दिलवाई।

 

news

हादसे में सभी लोगों की मौत हो गई थी
उल्लेखनीय है कि शनिवार को हीरालाल महोदया के बेटे अंकुश और अनुराग, बहू श्रद्धा, आठ और चार साल की पोतियों के साथ इंदौर में रहने वाले एक दोस्त की शादी की सालगिरह में शामिल होने गए थे। उनके साथ राजस्थान का रहने वाला दोस्त राहुल भी था। रविवार को सभी छह लोग कार से भोपाल लौट रहे थे, तभी आष्टा के पास उनकी कार पुलिया से टकरा गई। इस हादसे में सभी लोगों की मौत हो गई थी।

bhopal

विधायक ने बंधाया ढांढस
कॉलोनी के लोग बल्कि आसपास की कॉलोनी के लोग भी महोदया परिवार के गम में शामिल होने से खुद को रोक नहीं सके। सुबह शवों के पहुंचने की खबर मिलते ही विधायक कृष्णा गौर, वार्ड नंबर 64 के पार्षद सुरेंद्र वाटिका और इंद्रपुरी की पार्षद लक्ष्मी ठाकुर समेत राम मंदिर समिति के अध्यक्ष, प्रेस कॉलोनी सोसायटी के अध्यक्ष महेश मालवीय, रमेश यादव समेत व्यापारी मंडल हीरालाल के घर पहुंचे और उन्हें ढांढस बंधाया।

daughter

मुंह से एक बार आवाज निकली उसके बाद बेसुध हुई मां
घर से लेकर शमशान घाट तक जिसने भी यह मंजर देखा वह स्तब्ध रह गया। अर्थी के साथ चल रहे पिता हीरालाल की रास्ते में कई बार तबियत बिगड़ी जिससे उन्हें संभालना मुश्किल हो रहा था। सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे ही एम्स से सभी शव घर पहुंच चुके थे। पड़ोसियों और कॉलोनीवासियों ने घर पर पूरी तैयारी कर ली थी।

जिस बात का डर था हुआ कुछ ऐसा ही
जब हीरालाल महोदया की पत्नी को हादसे की भनक लगी कि उनके परिवार में इतना बड़ा हादसा हो गया और उनके दोनों बेटे, बहू और पोतियां उनसे जुदा हो रही है तो वह बेसुध हो गईं। महज एक आवाज के बाद वह खामोश हो गई और आंसू भी थम गए। इसके बाद उन्हें कोई सुध ही नहीं थी।

road accident

ये है मामला
बीते रविवार को भोपाल इंदौर हाईवे पर दोपहर के समय हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में आनंद नगर भोपाल निवासी पति पत्नी सहित 6 लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। हादसा सीहोर जिले में आष्टा के पगारिया हॉट के पास हुआ, जहां लाल रंग की हुंडई एक्सयूवी i-10 जिसका नंबर MP04 cp7210 था, पुल से जा टकराने के बाद पलट गई थी जिसमें सभी की मौत हो गई थी।

 

sehore

इदौर की ओर से आ रहेे थे
गाड़ी इदौर की ओर से आ रही इस गाड़ी में 6 लोग सवार थे, पूल से टकराते ही जहां एक ओर गाड़ी पलट गई। वहीं इस खतरानक हादसे में पति पत्नी व दो बच्चों समेत 5 की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो