scriptसड़क हादसे में घायल दो भाइयों को तड़तपा देख मदद करने आगे आया कार चालक, भीड़ ने आरोपी समझकर पीटा | road accident : car driver came to help, mob beat him up as an accused | Patrika News

सड़क हादसे में घायल दो भाइयों को तड़तपा देख मदद करने आगे आया कार चालक, भीड़ ने आरोपी समझकर पीटा

locationभोपालPublished: Jun 25, 2020 12:10:30 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

हादसे में घायल किशोर की मौत

सड़क हादसे में घायल दो भाइयों को तड़तपा देख मदद करने कार चालक आया, भीड़ ने आरोपी मानकर पीटा

सड़क हादसे में घायल दो भाइयों को तड़तपा देख मदद करने कार चालक आया, भीड़ ने आरोपी मानकर पीटा

भोपाल। नरसिंहगढ़ रोड पर बाय नदी पुलिया के पास सड़क हादसे में घायल दो भाइयों को तड़पते देख कार सवार ने मदद के लिए गाड़ी रोकी। उन्होंने डायल-100 को सूचना देकर 108 को भी कॉल किया। इससे पहले पुलिस मौके पहुंचती गांव वाले आ गए और कार सवार को आरोपी समझ उसका अपहरण कर जमकर मारपीट कर दी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गांव वालों के चंगुल से कार सवार को छुड़ाया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने गांव वालों के खिलाफ अपहरण, बलवा का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कार से रुनाहा नजीराबाद जा रहे थे
बैरसिया पुलिस के मुताबिक 50 वर्षीय प्रशांत सर्राफ इब्राहिमपुरा भोपाल में रहते हैं। बुधवार को वह कार से रुनाहा नजीराबाद जा रहे थे। करीब ग्यारह बजे उन्होंने देखा कि नरसिंहगढ़ रोड स्थित बाय नदी पुलिया के पास बाइक सवार दो किशोर घायल अवस्था में पड़े तड़प रहे हैै। उन्होंन मदद के लिए तुरंत अपनी कार रोकी और डायल 100 तथा एम्बुलेंस को कॉल किया। पुलिस मौके पर पहुंचती, इससे पहले ही गांव वाले पहुंच गए। उन्हें लगा कि कार वाले ने ही बाइक को टक्कर मारी है, वह प्रशांत से विवाद करने लगे।

प्रशांत का अपहरण कर लिया
प्रशांत उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन गांव वालों ने उनकी बात नहीं सुनी। तभी कुछ लोगों ने कार समेत प्रशांत का अपहरण कर लिया और अपने गांव पिपलिया हसनाबाद लेकर चले गए। जहां ले जाकर उनके साथ जमकर मारपीट की। इधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि एक कार वाले को जबरन ले जाया गया है। इसके बाद पुलिस की टीम गांव पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और प्रशांत को कब्जे से छुड़ाकर थाने लाया गया।

हादसे में घायल किशोर ने तोड़ा दम
हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से दोनों घायलों को इलाज के अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने जुबेर खान (15) पिता जहीर खान निवासी पिपलिया हसनाबाद को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि जुबेर अपने भाई अरबाज के साथ बाइक से जा रहा था, तभी पुलिया के पास उसे एक अन्य बाइक सवार ने टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद टक्कर मारने वाला बाइक सवार मौके से भाग निकला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो