scriptमां की आंखों के सामने 8 साल के बेटे को कार ने कुचला | road accident high speed Car crashed 8 year old son in front of mother | Patrika News

मां की आंखों के सामने 8 साल के बेटे को कार ने कुचला

locationभोपालPublished: Jun 02, 2023 10:24:42 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बच्चे को टक्कर मारने के बाद कार चालक हुआ फरार…

accident.jpg

भोपाल. भोपाल में एक तेज रफ्तार कार ने एक मां से उसके कलेजे के टुकड़े को हमेशा के लिए छीन लिया। मां की आंखों के सामने ही कार ने उसके 8 साल के बेटे को टक्कर मार दी। मां लोगों की मदद से खून से लथपथ बेटे को अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। घटना के बाद कार चालक कार लेकर फरार हो गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज चेक कर कार व कार चालक का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

मां की आंखों के सामने मासूम को कुचला
मां की आंखों के सामने उसके मासूम बेटे को कार से कुचलने की ये दर्दनाक घटना भोपाल के बिलखिरिया थाना इलाके की है। जानकारी के अनुसार 8 साल का मासूम करण सेन निवासी छावनी पठार बीती रात अपनी मां के साथ एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहा था। मां बेटे जब बिलखिरिया थाने के पास रोड क्रॉस कर रहे थे तभी एक तेज रफ्तार कार ने बच्चे करण को टक्कर मार दी और तेज रफ्तार में ही वहां से फरार हो गई।

यह भी पढ़ें

आंधी में 100 मीटर लंबे मोबाइल टॉवर के गिरने का LIVE VIDEO




इलाज के दौरान मौत
खून से लथपथ बेटे को सड़क पर पड़ा देख मां ने मदद के लिए गुहार लगाई। जिसके बाद कुछ ग्रामीणों की मदद से मां बेटे को घायल हालत में हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंची। लेकिन वहां इलाज के दौरान मासूम करण की मौत हो गई। आंखों के सामने बेटे की मौत होने से मां को गहरा सदमा लगा है और उसका रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी चेक कर अज्ञात वाहन की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

देखें वीडियो- आंधी में मोबाइल टॉवर के गिरने का live video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lgqwj

ट्रेंडिंग वीडियो