scriptroad accident in bhopal | राजधानी में लापवाही से चला रहे वाहन, जा रही लोगों की जान | Patrika News

राजधानी में लापवाही से चला रहे वाहन, जा रही लोगों की जान

सड़क हादसे में घायल हुए युवक और बुजुर्ग ने दम तोड़ा

 

भोपाल

Published: January 15, 2022 01:52:14 am

भोपाल. शहर के बैरसिया थाना इलाके में गुरुवार को तेज रफ्तार कार चालक ने युवक को जोरदार टक्कर मार दी थी। इस सड़क हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की, तो खुलासा हुआ कि कार चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ था। ऐसे में उसके खिलाफ गुरुवार देर रात प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार सुरेश अहिरवार पुत्र प्रभुलाल (40) विदिशा जिले के कनारिया के निवासी थे। गुरुवार सुबह करीब 10 बजे कुल्होर पेट्रोल पंप के पास उनका हादसा हो गया था। वह किसी काम से जा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार कार के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही सुरेश सड़क पर गिर गया। इससे उन्हें गंभीर चोट आई थीं। लोगों के सहयोग से तत्काल उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने चैक करने के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए पड़ताल की, तो सामने आया कि कार चालक की लापरवाही से यह घटना हुई थी। इस पर पुलिस ने गुरुवार देर रात कार चालक पर लापरवाही के चलते 279, 337, 304 ए का प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

road accident in bhopal
राजधानी में लापवाही से चला रहे वाहन, जा रही लोगों की जान

अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई मौत
उधर, राजधानी के रातीबड़ थाना क्षेत्र में करीब 19 दिन पहले सड़क हादसे के बाद घायल एक बुजुर्ग की इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गई है। अस्पताल की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। रातीबड़ पुलिस ने बताया कि ब्रह्मपुरी नीलबड़ निवासी 75 वर्षीय राम शिरोमणि चौहान परिवार सहित रहते थे। बीती 25 दिसंबर को वह थाना क्षेत्र में देर रात करीब 11 बजे सड़क से कहीं जा रहे थे। तभी रास्ते में उन्हें किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। उन्हें तत्काल इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां करीब 19 दिन बाद गुरुवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणायहां पुलिस ने उठाया नक्सल प्रभावित गांवों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, नि:शुल्क कोचिंग में सपने गढ़ रहे छात्रpm svanidhi scheme: रोजगार करना चाहते हैं तो बिना गारंटी ले लोन, ब्याज पर 7% मिलेगी सब्सिडीसचिन तेंदुलकर के नाक से बह रहा था खून, फिर भी बोला- 'मैं खेलेगा'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.