बैरसिया की ओर जा रहे बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

Deepesh Tiwari

Publish: Dec, 07 2017 03:37:56 PM (IST)

Bhopal, Madhya Pradesh, India
बैरसिया की ओर जा रहे बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के गुनगा क्षेत्र में गुरुवार को तेजी से आ रही ट्रक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दिया जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेस की सहायत से घायल युवकों को भोपाल शासकीय अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुनगा थाना क्षेत्र के बांदीखेड़ी पुलिया रतुआ गांव के पास हीरो होंडा सीडी डॉन एमपी04 एसएम 5273 पर सवार तीन युवकों की भिंडत आईसर ट्रक क्रमांक एमपी04 2643 से हो गई। पुलिस का कहना है कि बाइक पर बैठे तीन युवक भोपाल से बैरसिया की ओर जा रहे थे। वहीं ट्रक बैरसिया से भोपाल की ओर आ रहा था। इस हादसे में बाइक पर सवार मनोज मेहर उम्र 19 वर्ष निवासी डंगरौली बैरसिया की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग हादसे में बुरी तरह से घायल हुए हैं। घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से हमीदिया अस्पताल रेफर किया है।

पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद ट्रक ड्रायवर, अपने वाहन को छोड़कर फरार हो गया है। वहीं टक्कर मारने वाले ट्रक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मामला दर्जकर मृतक मनोज मेहर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने जांच शुरु कर दी गई है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा। वहीं पुलिस का कहना है कि हर दिन ऐसे कई हादसे हो रहे है, इसके बाद भी यात्री अपनी सुरक्षा के लिए हेलमेट का उपयोग नहीं करते है। पुलिस का कहना है कि समय-समय पर यातायात विभाग द्वारा यातायात के नियमों व सड़क सुरक्षा के तहत कई जानकारी देता है। यदि बाइक सवार इन बातों का ध्यान रखे तो सड़क पर हो रही दुर्घटनाओं में कमी लायी जा सकती है।

Ad Block is Banned