scriptऐसे भी आती है मौत, हंसी-मजाक करते-करते चली जाती है जान | road accident near railway station | Patrika News

ऐसे भी आती है मौत, हंसी-मजाक करते-करते चली जाती है जान

locationभोपालPublished: Dec 13, 2019 01:15:32 am

सड़क पर खड़े होकर दोस्त से मजाक कर रहा था ऑटो चालक, स्कूल बस ने कुचला, भोपाल रेलवे स्टेशन के सामने हादसा

road accident near railway station

ऐसे भी आती है मौत, हंसी-मजाक करते-करते चली जाती है जान

भोपाल. रेलवे स्टेशन के सामने दोस्त के साथ हंसी-मजाक कर रहे ऑटो चालक को छात्रों से भरी स्कूल बस ने कुचल दिया। हादसे में ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटना के बाद बस छोड़कर भाग रहे चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक चांदबड़ बजरिया निवासी 35 वर्षीय राकेश सिंह भोपाल रेलवे स्टेशन नंबर एक की तरफ खुद का ऑटो चलाता था। बुधवार दोपहर दो बजे करीब वह स्टैंड पर अपना ऑटो खड़ा कर दोस्त के साथ हंसी-मजाक कर रहा था। अचानक से वह होटल मदन महाराज के सामने सड़क पर गिर गया। उसी समय छात्रों को लेकर द्वारिका नगर की तरफ जा रही निजी स्कूल की बस ने उसे कुचल दिया। बस का पिछला पहिया उसके शरीर से गुजरने से उसकी मौत हो गई। बस आरटीओ भोपाल में डी सेक्टर गोविंदपुरा हेमा हायर सेकंडरी स्कूल के नाम से रजिस्टर्ड है। बस चालक मंजूर अली निवासी बरखेड़ा पठानी पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। उसने बताया कि वह हेमा स्कूल की बस चलाता है और उसे भनक ही नहीं लगी कि कोई राहगीर उसकी बस के नीचे आ गया।

भाई को शंका दोस्त ने दिया धक्का
राकेश के भाई बबलू सिंह ने बताया कि भाई के दो छोटे बच्चे हैं। उनको आशंका कि किसी ने हंसी मजाक के दौरान धक्का दिया, जिससे वह सड़क पर गिर गया। उसी दौरान आ रही बस रौंदते हुए निकल गई। बाद में स्कूल बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

होटल पर चाय बोलकर गया, दो मिनट बाद सड़क पर लहूलुहान मिला
इधर, मिसरोद इलाके में ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। वह चाय के होटल पर चाय पीने का बोलकर निकला था। उसके बाद सड़क पर लहूलुहान हालत में मिला। थोड़ी देर बाद उसने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक मूलत: भिवाड़ी हरियाण का रहने वाला 48 वर्षीय कुलदीप सिंह विद्यानगर बागसेवनिया में रहता था। बीते दस सालों से वह अग्रवाल पैकर्स एंड मूवर्स में ड्राइवर था। वह बुधवार को एक परिवार को सामान लेकर बेंगलूरु से लौटा। उसके बाद 11 मिल टोल नाके पर पहुंचा। जहां से वह चाय वाले के पास चाय पीने पहुंचा और जहां दुकानदार को बोला कि चाय गिलास में निकालकर रखो, मैं थोड़ी देर में आता हूं। जब देर तक आया नहीं तो लोगों ने उनको सड़क पर पड़ा देखा। उनके सिर के बगल से खून बह रहा था। उसके साथी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने हार्ट अटैक की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के सही कारणों खुलासा हो सकेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो