scriptअज्ञात वाहन ने पैदल चल रहे वृद्ध को मारी टक्कर, एक की मौत | road accident news hindi | Patrika News

अज्ञात वाहन ने पैदल चल रहे वृद्ध को मारी टक्कर, एक की मौत

locationभोपालPublished: May 21, 2018 02:02:25 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

अज्ञात वाहन ने पैदल चल रहे वृद्ध को मारी टक्कर, एक की मौत

accident

अज्ञात वाहन ने पैदल चल रहे वृद्ध को मारी टक्कर, एक की मौत

भोपाल. बैरसिया थाने के करारिया जोड़े के पास सोमवार की सुबह एक अज्ञात वाहन ने पैदल चल रहे वृद्ध को टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर एक वृद्ध की मौत हो गई, साथ चल दूसरे वृद्ध गंभीर रुप से घायल हुआ है। घायल वृद्ध को अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटनास्थल की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बैरसिया पुलिस ने दूसरे वृद्ध के शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस का कहना है कि अज्ञात वाहन की अभी पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस पुछताछ के दौरान बताया कि भूरीपठार निवासी हरिसिंह मीना (80 वर्ष ), नाथूराम (70 वर्ष ) और अजय (11 वर्ष ) तरावली स्थित हरसिद्धि माता मंदिर के पास टहल रहे थे। इसी दौरान अचानक पीछे से एक वाहन ने टक्कर मार दिया। जहां मौके पर ही हरि सिंह की मौत हो गयी। घायल नाथूराम को गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल भर्ती किया गया।

इधर, प्रदेश के गुना जिले में भी सोमवार की सुबह एक यात्री बस की सड़क किनारे खड़े ट्रक टक्कर हो गई, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 50 से ज्यादा घायल हो गए। जानकारी के अनुसार गुना के ग्राम रुठियाई और गादेर के बीच उत्तरप्रदेश के बांदा से अहमदाबाद जा रही बस खड़े ट्रक से टकरा गई।

भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि गेहूं से भरे ट्रक और बस के परखच्चे उड़ गए। बस खचाखच भरी थी। जिसके चलते बस चालक समय पर ब्रेक नहीं लगा पाया। बस का नम्बर Bus reg. No is UP78 BT6226 और ट्रक का नंबर Truck reg. No is MP22 H 5665 है।

सूचना मिलते ही कलेक्टर, एसपी, सहित वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के मुताबिक उत्तरप्रदेश के श्रमिक वर्ग के लोग रोजगार की तलाश में गुजरात जाते हैं, जो बस में सवार थे। ट्रक में गेहूं भरे थे जिसके ब्रेक फैल हो गए थे। संभवतः बस ड्राइवर को झपकी आ गई जिसके चलते यह अति गंभीर हादसा हुआ।

आसपास के लोगों ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि वाहन बहुत तेज गति में था और ओवरलोडेड था। जिस वजह से वह रूक न सका। यह हादसा बहुत ही दर्दनाक है। इतनी सारे शव एक साथ हमसे से तो देखा ही नहीं गया। हमने अपनी तरह से वहां घायल लोगों की पूरी मदद की। बस से सभी लोगों को बाहर निकाला और प्राथमिक उपचार देने की कोशिश भी की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो