scriptनवरात्रि पर बड़ा हादसा: सलकनपुर से लौटते समय पुलिस वाहन हो गया बड़े हादसे का शिकार देखें VIDEO | road accident on navratri: police officer injured in accident video | Patrika News

नवरात्रि पर बड़ा हादसा: सलकनपुर से लौटते समय पुलिस वाहन हो गया बड़े हादसे का शिकार देखें VIDEO

locationभोपालPublished: Sep 29, 2019 01:07:41 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

road accident on navratri: पुलिस जवान गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज – देखें VIDEO

नवरात्री पर बड़ा हादसा: सलकनपुर से लौटते समय पुलिस वाहन हो गया बड़े हादसे का शिकार देखें VIDEO

नवरात्री पर बड़ा हादसा: सलकनपुर से लौटते समय पुलिस वाहन हो गया बड़े हादसे का शिकार देखें VIDEO

भोपाल. नवरात्रि के पहले दिन मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से करीब 70 किलोमीटर की दूरी पर सलकनपुर से लौट रहा पुलिस वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में आष्टा एसडीओपी वीरेंद्र मिश्रा सहित 2 पुलिस कर्मी घायल हुये। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस वाहन सलकनपुर से आष्टा जा रही थी। ग्राम कोनझिर के पास वाहन अनियंत्रित होकर पलटा गई। हादसे में पुलिस जवान को गंभीर चोटें आईं हैं।

एक की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल, कार के उड़े परखच्चे

इधर, भोपाल के अयोध्या नगर बायपास पर तेज रफ्तार कार भिड़ंत में एक की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि रविवार की भोर ( सुबह से पहले ) में 2 तेज रफ्तार से कार आमने-सामने से अनियंत्रित होकर टकरा गई। कार MP-04-CX-2956 के परखच्चे उड़ गये। कार चालक और कार में सवार तीन लोगों को गंभीर चोटे आयी हैं। हादसे में एक करीब 9 साल की बच्ची की मौत होने की सूचना मिली है। मौके पर पहुंची अयोध्या नगर थाना पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। पुलिस दुर्घटन ग्रस्त वाहन को कब्जे में कर पुछताछ कर रही है।

accident_mp.jpg

सड़के खराब होने के चलते हो रहे हादसे

राजधानी भोपाल के आस-पास के क्षेत्रों में भारी बारिश के चलते सड़कों की हालत खराब होती जा रही है। मेंटीनेस न होने से सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गये है जो सड़क पर चलने वाले राहगीरों के लिये खतरा बनता जा रहा है। भोपाल शहर मे ज्यादातर सड़कों पर हादसे को रोकने के लिये बैरिकेट्स लगाये गये है। लेकिन रात के अंधेरे में रेडियम न होने के चलते बड़े हादसे हो रहे। वहीं दूसरा मवेशियों के चलते भी हादसों का खतरा बना हुआ है। इसके पहले इंदौर रूट पर हादसे में एक ही परिवार को 4 सदस्यों की जान जा चुकी है। फिर भी सड़कों और घूम रहे आवारा मवेशियों हालात जस के तस बना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो