सड़क हादसाः ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो की मौत, 8 घायल

रात 11 बजे की घटना, मामेरा लेकर जा रहे थे ग्रामीण

By: Hitendra Sharma

Published: 29 Dec 2020, 09:35 AM IST

उज्जैन. सोमवार रात टै्रक्टर-ट्रॉली के पलटी खाने से दो की मौत हो गई, जबकि 7-8 से लोग घायल हो गए, जिन्हें महिदपुर शासकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। महिदपुर रोड थाना प्रभारी ने बताया ग्राम बिसलखेड़ा तहसील तराना के ग्रामीण टै्रक्टर-ट्रॉली से शादी में मामेरा लेकर डेलवास-खारवाकलां की ओर जा रहे थे। महिदपुर रोड के पास बरूखेड़ी सगद महाराज के स्थान के समीप सोमवार रात 11.00 बजे के लगभग गड्ढे में ट्रैक्टर-ट्राली पलटी खाई, जिसमें दुलेसिंह पिता नानूराम निवासी बिसलखेड़ी, रामकुंवर पति देवीसिंह निवासी बिसलखेड़ी की मौत हो गई, वहीं 7-8 लोग घायल हो गए। टै्रक्टर-ट्रॉली में कुल 25 लोग सवार थे।

पुलिस के मुताबिक महिदपुर रोड। महिदपुर रोड थाना क्षेत्र के डेलची बुजुर्ग गांव और बरुखेड़ी गांव के बीच सोमवार रात कोट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक महिला व एक पुरुष की मौत हो गई। हादसे में 8 से अधिक लोग घायल हो गए। सभी ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर तराना थाना क्षेत्र के बिसनखेड़ी गांव से ताल के समीप स्थित बेलवास गांव जा रहे थे। इसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली असंतुलित होकर सड़क किनारे करीब 15 फीट गड्ढे में पलट गई। पुलिस ने बताया कि तताना क्षेत्र के ग्राम बिसन खेड़ी से सोमवार को ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर एक परिवार की करीब 25 लोग महिदपुर रोड के समीप ग्राम बेलवास में मामेरा लेकर जा रहे थे। रात करीब 10 बजे ट्रैक्टर ट्राली डेलची बुजुर्ग व बरूखेड़ी के बीच असंतुलित होकर पलट गई दुर्घटना में एक महिला व पुरुष की मौत हो गई।

पहले भी हो चुकी है दुर्घटना
इसी सड़क पर 15 दिन पहले भी एक दुर्घटनाहुई थी ।एक ट्रक और कार में हुई भिडंत में दो लोग घायल हो गए थे। ग्रामीणों नै बताया कि मार्ग संकरा होने और तेज रफ्तार के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। रात में इस क्षेत्र में वेकावू रफ्तार से चलने वाले वाहनों के कारण भी दुर्घटनाएं बढ़ती जा हैं ।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned