scriptइंश्योरेंस एजेंट को टक्कर मारकर बाइक पर पलट गई बेलगाम कार | road acident in bhopal | Patrika News

इंश्योरेंस एजेंट को टक्कर मारकर बाइक पर पलट गई बेलगाम कार

locationभोपालPublished: Sep 20, 2019 01:47:11 am

Submitted by:

manish kushwah

सडक़ हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, युवती गंभीर रूप से घायलकार सवार दोनों छात्र कॉलेज से लौट रहे थे घर, भीड़ ने पकडकऱ किया पुलिस के हवाले

इंश्योरेंस एजेंट को टक्कर मारकर बाइक पर पलट गई बेलगाम कार

इंश्योरेंस एजेंट को टक्कर मारकर बाइक पर पलट गई बेलगाम कार

भोपाल. अमरनाथ कॉलोनी के पास एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार चालक छात्र ने बाइक सवार युवक-युवती (प्राइवेट इंश्योरेंस एजेंट) को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल युवती को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना जबरदस्त था कि तेज रफ्तार कार पलट गई। भीड़ ने दोनों कार सवार छात्रों बाहर निकालकर पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना कोलार थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय अजय श्रीवास्तव साईं श्रद्धा होम्स कोलार रोड में रहते थे। अजय एक प्राइवेट कंपनी में फाइनेंस और इंश्योरेंस का काम करते थे। उसके साथ तुलसी नगर निवासी रोशनी कोठारी (28) भी काम करती हैं। गुरुवार शाम को अजय और रोशनी बाइक से कलियासोत की ओर जा रहे थे। तभी अमरनाथ कॉलोनी के मोड़ पर सामने से आ रही कार (एमएच-04-सीजे-7429) के चालक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कार पलटकर बाइक पर जा गिरी। अजय बाइक समेत कार के नीचे दब गया, जबकि रोशनी दूर जा गिरी। घायलों को एक निजी अस्पताल लाया गया। जहां पर डाक्टरों ने अजय को मृत घोषित कर दिया, जबकि रोशनी की हालत गंभीर बताई जा रही है।
राहगीरों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल
हादसे के बाद भीड़ ने कार सवार दोनों युवकों को बाहर निकाला। इधर, पुलिस को सूचना कर घायलों को निजी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां डाक्टरों ने अजय को मृत घोषित कर दिया, जबकि साथी कर्मचारी रोशनी गंभीर घायल है। पुलिस ने कार चालक आरोपी का नाम अनिरुद्ध भट्टाचार्य (19) बताया है। वह फॉरच्यून सिग्नेचर, शाहपुरा में रहता है, उसके पिता निजी कंपनी में काउंसलर हैं, जबकि साथी का नाम आदित्य खरे है। उसके पिता रेलवे में ऑफिसर सुप्रिडेंट हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो