सुबह साधू-संत, शाम को शाह का रोड-शो, आज पुराने शहर के मार्गों पर जाने से बचें

सुबह साधू-संत, शाम को शाह का रोड-शो, आज पुराने शहर के मार्गों पर जाने से बचें
traffic daivert

Sunil Mishra | Publish: May, 08 2019 07:21:54 AM (IST) | Updated: May, 08 2019 07:21:55 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

रोड शो के मार्ग पर सभी तरह के वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा

भोपाल। कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में बुधवार सुबह 10 बजे से कंप्यूटर बाबा के नेतृत्व में साधू-संत इमामीगेट से लेकर बस स्टैण्ड चौराहे तक रोड-शो करेंगे।

करीब दो बजे तक संतों का रोड-शो चलेगा। इसके बाद शाम छह बजे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भवानी चौक से सुभाष चौक, लोहा बाजार, घोड़ा नक्कास, बस स्टैण्ड चौराहा तक रोड शो होगा।

शाह के करीब ढाई किलोमीटर दूरी तक के शो में बड़ी संख्या में भाजपा समर्थकों के शामिल होने का अनुमान है। करीब तीन घंटे तक शाह रोड शो करेंगे। ऐसे में आम लोगों को परेशानी से बचाने पुलिस ने दोनों आयोजन को लेकर ट्राफिक डायवर्ट किया है।

शाह के रोड शो की वजह से चार बजे से मार्ग रहेंगे डायवर्ट

शाम चार बजे से पुलिस कई मार्गों का ट्रैफिक डायवर्ट कर देगी। शाह के रोड शो के दौरान लालघाटी चौराहे से सभी प्रकार के बड़े वाहन रायल मार्केट की ओर न जाकर व्हीआईपी रोड से होकर रेतघाट के रास्ते आगे जा सकेंगे। इसी प्रकार रेतघाट से मोतीमस्जिद की ओर कोई बस एवं बडे वाहन नहीं जा सकेंगे।

- भवानी चौक पर कार्यक्रम के दौरान चार पहिया, दो पहिया वाहनों को आवश्यकतानुसार परिवर्तित मार्ग पर भेजा जाएगा।

- रोड शो के घोड़ा नक्कास से बस स्टैण्ड की तरफ आने के दौरान करीब सात बजे से हमीदिया मार्ग पर अल्पना तिराहा से बस स्टैण्ड, भोपाल टॉकिज से बस स्टैण्ड, हनुमानगंज समानांतर मार्ग से बस स्टैण्ड की तरफ सभी तरह के वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

- एम्बुलेंस एवं आपातकालीन वाहनों के लिए मार्ग पर किसी प्रकार का प्रतिबंध नहीं होगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned