festival season में भी पुलिस सुस्त, बदमाश एक के बाद एक कर रहे लूट की वारदात

festival season में भी पुलिस सुस्त, बदमाश एक के बाद एक कर रहे लूट की वारदात
त्योहारी सीजन में भी पुलिस सुस्त, बदमाश एक के बाद एक कर रहे लूट की वारदात,त्योहारी सीजन में भी पुलिस सुस्त, बदमाश एक के बाद एक कर रहे लूट की वारदात

Govind Prasad Agnihotri | Updated: 12 Oct 2019, 08:35:54 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

अब छात्रा से छीना मोबाइल, सुरक्षा-व्यवस्था के दावों की खुली पोल

 

भोपाल. राजधानी के बदमाशों में अब पुलिस का खौफ कम होता जा रहा है। लुटेरों की हैट्रिक ने त्योहारों के चलते सख्त सुरक्षा व्यवस्था के दावों की पोल खोल दी है। टीटी नगर, एमपी नगर थाना और अब पिपलानी थाना क्षेत्र में लुटेरे इंजीनियरिंग की एक छात्रा से मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पिछले तीन दिनों के भीतर लूट की यह तीसरी वारदात है, जिसमें पुलिस एक भी घटना में लुटेरों का सुराग नहीं लगा पाई है।

पिपलानी थाना प्रभारी राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि साक्षी श्रीवास्तव (21) मूलत: विदिशा की रहने वाली है। वह छत्रसाल नगर स्थित गल्र्स हॉस्टल में रहती है और निजी कालेज से बीटेक की पढ़ाई कर रही है। गुरुवार रात करीब पौने 9 बजे वह सहेली के साथ टहलने के लिए हॉस्टल से बाहर निकली थी। दोनों जेके रोड की तरफ पहुंचीं और वहां से वापस पैदल उसी रास्ते से हॉस्टल की तरफ लौटने लगीं। भरत नगर चौराहे के पास अचानक पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने साक्षी से मोबाइल फोन छीन लिया और भाग निकले। छात्राओं ने शोर मचाकर बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। घटना की जानकारी छात्रा ने अपने परिजनों को दी और शुक्रवार को थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

एक भी वारदात का खुलासा नहीं
पिछले तीन दिनों के भीतर लूट की यह तीसरी वारदात है। बुधवार दोपहर दिनदहाड़े 74 बंगला स्थित विधायक आवास के पास एक्टिवा सवार दो बदमाशों ने ट्रैवल्स संचालक वीरेंद्र कुमार राय पर चाकू से हमला किया और सोने की चेन तथा अंगूठी छीन ले गए थे। अगले दिन गुरुवार की रात करीब साढ़े सात बजे एमपी नगर जोन-1 स्थित बीडीए कार्यालय के सामने बस स्टॉप पर आटो का इंतजार कर रहे इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर प्रिंस राठौर का बाइक सवार लुटेरे मोबाइल छीन ले गए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned