scriptदिनदहाड़े महिला के साथ लूट, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस | Robbery in broad daylight, police in search of miscreants | Patrika News

दिनदहाड़े महिला के साथ लूट, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

locationभोपालPublished: Nov 01, 2019 02:46:02 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

हबीबगंज थाना क्षेत्र में महिला के साथ लूट। एक्टिवा सवार बदमाशों ने मनीषा मार्केट के पास दिया वारदात को अंजाम।

crime_news.png

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की घटना सामने आई है। इसके पहले न्यू मार्केट में चेन स्नेचिंग की घटना हुई थी जिसमें अब तक आरोपी की तलाश नहीं हुई। शुक्रवार की सुबह ऑफिस जा रही स्कूटी सवार महिला के गले से दो अज्ञात आरोपियों ने मनीषा मार्केट के पास वारदात को अंजाम दिया।

चेन स्नेचिंग की घटना का मामला दर्ज

महिला ने घटना की शिकायत हबीबगंज थाना पुलिस को दी। पुलिस ने चेन स्नेचिंग घटना पर अपराध क्रमांक 861/19 धारा 392ipc का पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस के मुताबिक चेन स्नेचिंग मामले में धरपकड़ कार्रवाई की जा रही है। पुलिस जल्द ही सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुछताछ करेगी।

20-20 हजार रुपये का ईनाम

दूसरी घटना थाना पिपलानी क्षेत्र में 30 अक्टूबर को हुआ था। जिसमें दो आरोपियों ने महिला के गले से चेन छीन ली थी, घटना पर अपराध क्रमांक 1039/19 धारा 392ipc का पंजीबद्ध कर आरोपियों को तलाश की जा रही है। घटना की गम्भीरता को दृष्टिगत रखते हुए डीआईजी शहर इरशाद वली द्वारा उक्त दोनों मामलों में अज्ञात आरोपियों की सूचना/गिरफ्तारी हेतू प्रत्येक में 20-20 हजार रुपये के नगद ईनाम की उद्घोषणा की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो