scriptनेशनल शूटर के घर में बदमाशों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस | rogues Attacked in National Shooter home | Patrika News
भोपाल

नेशनल शूटर के घर में बदमाशों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

नेशनल शूटर के घर में घुसकर बदमाशों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

भोपालFeb 27, 2019 / 02:05 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

crime bhopal

crime bhopal

भोपाल. बढ़ती आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए राजधानी में पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसके बावजूद प्रदेश में अपराध के मामले कम होने का नाम नहीं ले रही। बीते मंगलवार की रात भोपाल के नेशनल शूटर राजकुमार गुप्ता के घर में घुसकर हमला कर दिया। लेकिन बीते 24 घंटे तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं हुई।

घर में घुसकर बदमाशों ने किया हमला

राजकुमार गुप्ता ने बताया की बीजेपी नेता इरशाद अंसारी ने अपने एक दर्जन साथियों के साथ घर में घुसकर हमला किया था। हमले में पूरा परिवार घायल है और पुलिस ने काउंटर केस दर्ज किया। जानकारी के मुताबिक फरियादी राजकुमार गुप्ता का पूरा परिवार गोल्ड मैडल प्राप्त नेशनल शूटर है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्होंने घर मे घुस कर हमला कर बेटी पत्नी सहित पूरे परिवार को धार दार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया।

आपराधिक घटनाओं को लेकर सीएम कमलनाथ हुए सख्त

प्रदेश में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंत्रालय में अधिकारियों के साथ बैठक की। सीएम कमलनाथ ने कहा, कमिश्नर और कलेक्टर मुख्यालय में ही न बैठे रहे मैदान में निकले, अपराध की रोकथाम पर सबसे ज्यादा ध्यान दें, किसी भी अपराधी को संरक्षण नहीं मिलेगा।

अपराधियों में हो पुलिस का खौफ

बैठक के दौरान किसी भी कान्फ्रेंस के वीडियो और फोटो के लिए कोई एंट्री नहीं दी गयी। कमलनाथ ने कहा प्रदेश में अपराधियों में पुलिस का खौफ होना चाहिए। प्रशासन को लेकर उन्होंने कहा कि अफसर मैदान में काम करें। पुराना सिस्टम छोड़े और नई सोच के साथ जनता के हित में काम करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो