scriptसेक्स रैकेटः दिवाली बाद होगा बड़ा धमाका, इस स्टेट के फंस सकते हैं कई बड़े नेता | Rose Berry Spa director neelam khemani arrested | Patrika News

सेक्स रैकेटः दिवाली बाद होगा बड़ा धमाका, इस स्टेट के फंस सकते हैं कई बड़े नेता

locationभोपालPublished: Oct 19, 2017 02:03:23 pm

ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का मामला,पुलिस की दबिश के बाद एक माह से फरार चल रही संचालिका गिरफ्तार।

Rose Berry Spa in bhopal
भोपाल। एक माह से फरार चल रही रोज बेरी स्पा सेंटर की संचालिका नीलम खेमानी (Rose Berry Spa director neelam khemani ) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह जगह बदल-बदल कर रह रही थी इस वजह से एक माह से पुलिस तलाश कर रही थी। लेकिन मुखबिर से सूचना मिलने के बाद क्राइम ब्रांच टीम ओर पुलिस शाहपुरा स्थित घर से पकड़ लिया।
सूत्रों का कहना है यदि पुलिस हिरासत में स्पा संचालिका नीलम ने अपना मुंह खोला तो कई बड़े नेताओं के नाम भी उजागर हो सकते हैं। चुकिं नीलम के कुछ राजनैतिक दलों से लिंक हैं ऐसे में दीपावली से पहले गिरफ्तार हुई स्पा संचालिका ने यदि पुलिस के सामने कुछ भी उजागर किया तो यहां के कई नेता दीपावली के बाद कटघरे में आ सकते हैं।
उल्लेखनीय है कि ब्यूटी पार्लर की आड़ में संत हिरदाराम नगर यानि बेरागढ़ में किराए के भवन में देह व्यापार चल रहा था। 28 अगस्त को महिला थाना और क्राईम ब्रांच की टीम ने दांबिश देकर 6 महिलाएं, कर्मचारी, ग्राहक समेत 9 पुरूषों को पकड़ा था। पुलिस ने मौके से 41850 रूपए नगद, घड़ी, मोबाईल सहित आपत्तिजनक सामग्री ब्यूटी पार्लर से बरामद की थी।
वहीं माना जा रहा है कि दीपावली पर रोज बेरी स्पा सेंटर की संचालिका नीलम खेमानी के पकड़े जाने के बाद अब कई इन नेताओं के नाम भी उजागर हो सकते हैं, जिनके तार यहां से जुड़े हुए थे। दरअसल नीलम एक राजनैतिक दल से भी जुड़ी हुई है। वहीं बैरागढ़ सेंटर पर छापे के दौरान भी एक नेता का भतीजा भी पकड़ा गया था।
ये है पूरा मामला:
बैरागढ़ थाना क्षेत्र में रोज वैरी स्पा सेंटर(Rose Berry Spa) पर बॉडी मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। पिछले दिनों क्राइम ब्रांच ने पुलिस के साथ दबिश देकर छह युवतियों और नौ युवकों को पकड़ लिया। इनमें एक विधायक का भतीजा बताया जाता है। दबिश से पहले स्पा सेंटर की संचालिका फरार(Spa director neelam khemani) हो गई थी। दबिश देने के लिए एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा था। उसने सौदा होने पर टीम को मैसेज कर दिया। मैसेज मिलते ही टीम ने दबिश दे दी।
एएसपी रश्मि मिश्रा ने बताया था कि रोज वैरी स्पा सेंटर पर सेक्स रैकेट की शिकायत कई दिनों से मिल रही थी। इसकी पुलिस की तरफ से चि_ी मिली थी। सोमवार देर शाम दबिश के दौरान पुलिस को छह युवतियां और नौ युवक संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त मिले। दबिश के दौरान स्पा सेंटर में भगदड़ मच गई। पुलिस सभी को गिरफ्तार थाने ले गई।
सभी छह युवतियां देह व्यापार कर रही थीं। चार युवक मसाज कराने आए थे। बाकि पांच युवक स्पा का स्टाफ है। पुलिस ने 21 मोबाइल फोन, 41800 रुपए समेत अश्लील सामग्री जब्त की है। पुलिस ने सभी के खिलाफ सीटा-पीटा एक्ट (देह-व्यापार) की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। संचालिका नीलम खेमानी की तलाश की जा रही थी।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि रोज वैरीRose Berry Spa स्पा सेंटर की चूनाभट्टी और टीटी नगर में भी ब्रांच है। चूनाभट्टी वाली ब्रांच पर अमीरजादे, कुछ अफसर और कुछ नेता मसाज कराने जाते हैं। इनके हस्तक्षेप के चलते यहां कोई दबिश नहीं दे सका। चूनाभट्टी ब्रांच पर करीब 20 दिन पहले एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर ने संदिग्ध गतिविधि की सूचना पर स्टिंग किया था, तब एक कथित पत्रकार ने उसे पुलिस से उठवा लेने की धमकी दी थी। धमकी का यह ऑडियो भी वायरल हुआ था। कथित पत्रकार की चूनाभट्टी वाली ब्रांच में पार्टनरशिप बताई जाती है।
यहां ट्रांसजेंडर की भी थी डिमांड :-
जिस्म का धंधा कराने वाली रोज वैरी स्पा की फरार संचालिका नीलम खेमानी की गंदी करतूतों पर हर रोज पर्दा उठता गया। पिछले दिनों पुलिस ने कोलार रोड, चूनाभट्टी में संचालित उसके स्पा सेंटरों की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को चार देशों की 10 से अधिक कॉलगर्ल के पासपोर्ट से जुड़े दस्तावेज मिले हैं।
कोलार रोड स्थित सेंटर में ट्रांसजेंडर की सेवाएं देने का खुलासा हुआ। ट्रांसजेंडर भी शहर से बाहर के बताए जा रहे हैं। पुलिस दावा कर रही कि नीलम का सुराग अब तक नहीं मिला है। उसके तमाम ठिकानों पर पुलिस दबिश दे चुकी है।
विदेशी गर्ल से स्पॉ कराने वालों की लगती थी भीड़ :
पुलिस की सर्चिंग के दौरान चूनाभट्टी स्पा सेंटर में एक चपरासी मिला, जिसने बताया दो दिन से धंधा बंद है। वहीं, कोलार रोड वाले स्पा सेंटर में मिले ट्रांसजेंडर ने बताया कि वह ब्यूटीशियन का दिल्ली से कोर्स करने के बाद यहां नौकरी कर रहा है। सूत्रों के मुताबिक विदेशी गर्ल से स्पा कराने वालों की यहां अक्सर भीड़ रहती थी। इसके अलावा ट्रांसजेंडर की भी डिमांड ज्यादा थी।
संपत्ति का होगा हिसाब :
पुलिस को नीलम की शहर में कई आलीशान कोठी बनाने की जानकारी मिली है, जहां से वह स्पा सेंटर के अलावा भी धंधा कराती रही है। अब पुलिस इन संपत्तियों की जानकारी जुटाने में लगी है। आय का ब्योरा नहीं देने पर नीलम की संपत्ति पुलिस जब्त करने की तैयारी में है।
मंत्री-पुलिस अफसर तक हाथ नहीं डालते :
क्राइम ब्रांच ने छापेमारी करने ग्राहक को ढाई हजार रुपए देकर भेजा था। ग्राहक ने मैनेजर से पूछा कि कोई दिक्कत तो नहीं होगी। इस पर मैनेजर ने कहा था कि मंत्री और पुलिस अफसरों तक की हाथ डालने की हिम्मत नहीं है।
भाड़े पर आती थीं :
नीलम विदेशी कॉल गर्ल को किराए पर बुलाती थी। महीनेभर सेवा देने के बाद इन्हें वापस भेज देती थी। बैंकॉक, फिलीपींस और थाईलैंड की काल गर्ल के दस्तावेज पुलिस को मिले हैं। ये कॉल गर्ल वीजा पर यहां आती थीं।
दो साल से चल रहा था खुला खेल :
सूत्रों के मुताबिक भोपाल में स्पॉ सेंटर की आड़ में देह व्यापार का सिलसिला पिछले दो सालों से चल रहा था। इसकी कई बार शिकायतें मिलती रही, लेकिन पुलिस स्पॉ संचालक के रसूख के कारण उन पर हाथ नहीं डाल सकी।
विदेशी के ढाई हजार, देशी के एक हजार :
सूत्रों के मुताबिक यहां विदेशी लड़कियों से मसाज कराने वालों से ढाई हजार रुपए का रेट था। इसके अलावा भारतीय लड़कियों के लिए एक हजार रुपए का रेट फिक्स था। बताया जाता है कि जब सेंटर पर भीड़ रहती थी तो ग्राहकों को वेटिंग दी जाती थी।
जांच में फंस सकते हैं मंत्री-विधायक :
सूत्रों के मुताबिक स्पॉ संचालिका के सेंटरों पर प्रदेश के कुछ मंत्री, विधायक और पुलिस के आला अधिकारियों का भी कनेक्शन है। यह भी बता चला है कि जब बैरागढ़ में स्पॉ सेंटर पर छापा मारा गया तो नए भोपाल में रहने वाले भाजपा के एक बड़े नेता से संपर्क किया गया था। हालांकि पुलिस ने अपनी कार्रवाई जारी रखी। माना जा रहा है कि यदि सही तरीके से जांच हो तो कई मंत्री, विधायक और पुलिस के अफसरों के भी नाम उजागर हो सकते हैं।
पुलिस ने दो स्पा सेंटर की तलाशी ली है। इसमें कई विदेशी युवतियों के दस्तावेज मिले हैं। ट्रांसजेंडर की सेवाएं देने की जांच की जा रही है।
– भूपेन्द्र सिंह, सीएसपी, हबीबगंज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो