scriptवेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग को लेकर बवाल, डायरेक्टर प्रकाश झा से झूमाझटकी | ruckus over aashram 3 web series shooting director prakash jha beaten | Patrika News

वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग को लेकर बवाल, डायरेक्टर प्रकाश झा से झूमाझटकी

locationभोपालPublished: Oct 24, 2021 09:22:07 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

फिल्म शूटिंग के बीच बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की मारपीट…गाड़ियों में भी तोड़फोड़..

asharam_3.jpg

,,

भोपाल. भोपाल में हो रही वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान रविवार को बवाल मच गया। शूटिंग का विरोध करते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ता शूटिंग स्थल पर पहुंच गए और तोड़फोड़ करते हुए मारपीट कर दी। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए शूटिंग स्थल पर मौजूद गाड़ियों में न केवल तोड़फोड़ की बल्कि कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। मारपीट में पांच कर्मचारियों के घायल होने की जानकारी है। वहीं दूसरी तरफ आश्रम-3 के डायरेक्टर प्रकाश झा के साथ भी झूमाझटकी की बात सामने आई है।

asharam_2.jpg

पुरानी जेल में चल रही थी शूटिंग
रविवार की शाम भोपाल के अरेरा हिल्स स्थित पुरानी जेल परिसर में आश्रम-3 की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान वेब सीरीज के एक्टर बॉबी देओल भी मौजूद थे। फिल्म की शूटिंग चल ही रही थी कि तभी बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शूटिंग स्थल पर पहुंच गए। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आश्रम-3 वेब सीरीज के जरिए हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया और हंगामा करने लगे। हंगामा कर रहे लोगों को कर्मचारियों ने समझाने की कोशिश की तो बजरंग दल के कार्यकर्ता भड़क गए और तोड़फोड़ करते हुए कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बजरंग दल के पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अगर फिल्म का नाम नहीं बदला गया तो फिल्म की शूटिंग भोपाल में नहीं होने दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- खिलाड़ी अक्षय कुमार के खिलाफ एक्शन की तैयारी में पुलिस

asharam.jpg

प्रकाश झा पर फेंकी स्याही, झूमाझटकी भी
बताया जा रहा है कि जब वेब सीरीज के डायरेक्टर प्रकाश झा जब हंगामा कर रहे लोगों के बुलाने पर मौके पर पहुंचे तो उनके साथ भी झूमाझटकी की गई। किसी तरह सुरक्षाकर्मियों ने प्रकाश झा को किसी तरह भीड़ से बचाया। इसके बाद हंगामा कर रहे लोगों ने शूटिंग स्थल पर खड़ी वैनिटी वैन और अन्य गाड़ियों में तोड़फोड़ की। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल और डायरेक्टर प्रकाश झा से बातचीत की। बताया जा रहा है कि प्रकाश झा ने मामले की शिकायत करने से इंकार किया है। पुलिस मामले में हंगामा करने वाले लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करने की बात कह रही है।

देखें वीडियो- यहां जमीन उगल रही है आग

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85203k
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो