scriptइन 4 राशियों के लोग जल्दी बनते है अमीर, सात पीढ़ियों तक पैसों से भरी रहती है तिजोरी | sabse bhagyashali rashi konsi hai | Patrika News

इन 4 राशियों के लोग जल्दी बनते है अमीर, सात पीढ़ियों तक पैसों से भरी रहती है तिजोरी

locationभोपालPublished: Apr 17, 2019 05:21:18 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

इन 4 राशियों के लोग जल्दी बनते है अमीर, सात पीढ़ियों तक पैसों से भरी रहती है तिजोरी

bhagyashali rashi

bhagyashali rashi

भोपाल। कहा जाता है कि अमीरी और गरीबी पर किसी का भी जोर नहीं चलता है, न ही इस पर किसी का अधिकार होता है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि कुछ राशियों में धन कमाने की चाह कुछ ज्यादा ही होती है जिसके कारण उनमें अमीर होने की ललक भी रहती है। वे बताते है कि धन का संबंध दूसरे और आठवें घर से होता है जिस पर वृषभ और वृश्चिक का राज होता है। इस बात को नहीं नकारा जा सकता है कि इन दो राशि के जातकों का नाम इस लिस्ट में भी शामिल है। जानिए वे कौन सी चार राशि है जो सबसे ज्यादा पैसे वाली होती हैं….

pandit ji

वृषभ राशि

जिन राशियों के लोग जल्दी अमीर बनते है उस लिस्ट में सबसे पहला नाम है वृषभ। वृषभ राशि के जातकों पर सबसे ज्यादा शुक्र का प्रभाव रहता है। इस राशि के लोग दुनिया की सबसे खूबसूरत और लग्जीरियस चीजें खरीदने के शौकीन होते हैं। इनको ऐसी-वैसी कोई भी चीज जल्दी पसंद नहीं आती है। अपने सारे शौक को पूरा करने के लिए ये खूब कमाते भी हैं। पंडित जी बताते है कि शुक्र ग्रह, धन, विलासिता और रोमांस का है तो जिन लोगों की राशि वृषभ होती है वो विलास और वैभव से जीने के लिए धन कमाने में लगे रहते है और सफल भी होते हैं।

pandit ji

कर्क राशि

अमीर बनने की लिस्ट में दूसरा नाम कर्क राशि का है। इस राशि के जातक सिर्फ अवसर की तलाश में रहते हैं। ये स्वभाव से थोड़े भावुक होते हैं और अपने परिवार से बहुत नजदीकी रखते हैं। ये हमेशा ही ये चाहते है कि ये अपने परिवार को हर संभव खुशी दे पाएं और उनकी हर इच्छा पूर्ण कर पाएं। अपनी इस चाह को पूरा करने के लिए ये जीतोड़ मेहनत करते हैं ताकि वे अपने परिवार और अपने सपनों को सच कर पाएं और अंत में जीत इनकी ही होती है।

pandit ji

वृश्चिक राशि

तीसरा नंबर वृश्चिक राशि का आता है। इस राशि के जातक भौतिक चीजों के लिए बहुत उत्साहित रहते है। इनको गाड़ी, बड़े मकान, ज्यादा संपत्ति ये सब चीजें बहुत आकर्षित करती है। ये दुनिया को अलग नजरिए से देखते हैं। इनके अंदर फोकस करने की गजब क्षमता होती है। इनकी खासियत ये होती है कि ये जो चाहते है उसको पाने के बाद ही चैन की सांस लेते है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक की सबसे बड़ी खासियत होती है कि ये खुद को हमेशा अलग दिखाना चाहते है। ये लोग भीड़ में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं, वे दूसरों से अलग दिखना चाहते हैं। ये लोग नेतृत्व की क्षमता रखते हैं। ये शो ऑफ करना भी नहीं भूलते है। सिंह राशि के जातकों के बड़े-बड़े शौक होते हैं। महंगी गाड़ियों में घूमना चाहते हैं, महंगा से महंगा मोबाइल अपने हाथ में रखना चाहते हैं और साथ ही उन्हें इस बात की भी चाहत होती है कि उनका बाहरी व्यक्तित्व भी दूसरों को आकर्षित करें। पैसे कमाने के लिए भी ये काफी उत्साही होते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो