सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स MP में टैक्स फ्री, जानें इस फिल्म से जुड़ी खास बातें

ये सचिन की लोकप्रियता है या फिर उनकी मेहनत, सफलता और क्रिकेट में उनका योगदान है जिसके कारण मध्य प्रदेश में इस फिल्म को एंटरटेनमेंट टैक्स फ्री कर दिया गया है।


भोपाल। क्रिकेट की दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बनाने वाले सचिन तेंदुलकर पर बनी फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा गया। ये सचिन की लोकप्रियता है या फिर उनकी मेहनत, सफलता और क्रिकेट में उनका योगदान है जिसके कारण मध्य प्रदेश में इस फिल्म को एंटरटेनमेंट टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस संबंध में वाणिज्यिक कर विभाग के उप सचिव ने अधिसूचना जारी की है।

फिल्म में दिखेंगे सचिन की जिंदगी के खास लम्हे
सचिन पर बनी इस फिल्म में उनके बचपन से लेकर उनके क्रिकेट से संन्यास तक के सभी अहम लम्हों को दिखाया गया है। सचिन ने बचपन में कैसे अपने हाथों में बल्ला पकड़ा और कैसे ना जाने कितनी ही हार और स्ट्रगल करके इस मुकाम पर पहुंचे।


इसके साथ ही उनकी लव स्टोरी और उनकी शादी आपको हंसाएगी तो वहीं दूसरी तरफ उनके पिता की मौत आपकी आंखें नम कर देंगी। इस फिल्म की सबसे खास ये है कि इस फिल्म में खुद सचिन अपनी कहानी कहते हुए नज़र आए हैं। इस फिल्म को रवि भगचंदका ने प्रोड्यूस किया है।

ये फिल्में भी हो चुकीं है टैक्स फ्री
सचिन ए बिलियन ड्रीम्स से पहले भी मध्य प्रदेश में कई फिल्में टैक्स फ्री हो चुकी हैं। हाल ही में बॉलीवुड फिल्म हिंदी मीडियम को भी टैक्स फ्री किया गया था। इससे पहले दंगल, एक थी रानी ऐसी भी, हमारी अधूरी कहानी जैसी फिल्में टैक्स फ्री की जा चुकी हैं।
Show More
alka jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned