scriptसिंधिया की सलाह को मान गए सचिन पायलट, मंच में नजर आया अलग अंदाज | Sachin Pilot accepted Scindia's advice | Patrika News

सिंधिया की सलाह को मान गए सचिन पायलट, मंच में नजर आया अलग अंदाज

locationभोपालPublished: Oct 28, 2020 11:13:34 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

सिंधिया और पायलट के बीच ग्वालियर एयरपोर्ट में मुलाकात हुई थी।

01_1.png

भोपाल. भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस नेता सचिन पायलट की ग्वालियर में हुई मुलाकात एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सचिन पायलट और सिंधिया के बीट ग्वालियर एयरपोर्ट पर मुलाकात हुई। इस मुलाकात में दोनों नेताओं ने एक-दूसरे की कुशलक्षेम पूछी। हालांकि इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सचिन पायलट को एक सलाह भी दी जिसे पायलट ने तुरंत मान लिया।
क्या दी थी सलाह
दरअसल, एक समय के जिगरी दोस्त सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मंगलवार को ग्वालियर एयरपोर्ट की लॉबी में अचानक मिल गए। दोनों ने एयरपोर्ट लॉबी में एक दूसरे का हालचाल जाना। इस बीच सिंधिया ने पायलट के कंधे पर हाथ रखकर मास्क की तरफ इशारा करते हुए कहा यह मास्क सही नहीं है। पायलट बोले ये एन-95 मास्क है। जिसके जवाब में सिंधिया ने कहा- लेकिन इसमें फिल्टर लगा है। हानिकारक हो सकता है।
पायलट ने बदल दिया मास्क
ग्वालियर एयरपोर्ट पर मुलाकात के बाद सिंधिया और सचिन पायलट अपने अपने चुनावी दौरे के लिए निकल गए। लेकिन इस बीच सचिन पायलट का मास्क बदला हुआ नजर आया। जब वो सभा को संबोधित करने पहुंचे तो उन्होंने दूसरा मास्क पहना था। जिसमें फिल्टर नहीं लगा था। सचिन पायलट ने ग्वालियर-चंबल की कई सीटों पर प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया का जिक्र तक नहीं किया। वो केवल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला करते रहे।
अच्छे दोस्त हैं पायलट
ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट अच्छे दोस्त हैं। राजस्थान में मचे सियासी घटनाक्रम के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सचिन पायलट का खुला समर्थन किया था। दोनों एक साथ केन्द्र में मंत्री भी थे। दोनों के पिता माधवराव सिंधिया और राजेश पायलट भी अच्छे दोस्त थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो