scriptभारत रत्न सचिन तेंदुलकर अचानक एमपी पहुंचे, बागली-सीहोर में आज यह है कार्यक्रम | sachin tendulkar Indore dewas and sehore visit | Patrika News

भारत रत्न सचिन तेंदुलकर अचानक एमपी पहुंचे, बागली-सीहोर में आज यह है कार्यक्रम

locationभोपालPublished: Nov 16, 2021 12:28:54 pm

Submitted by:

Manish Gite

इंदौर एयरपोर्ट से खातेगांव-बागली होते हुए सीहोर भी आ रहे हैं सचिन तेंदुलकर…।

sachin.jpg

अचानक इंदौर आए सचिन तेंदुलकर। यहां से बागली और सीहोर के दौरे पर।

भोपाल। भारत रत्न एवं क्रिकेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर मंगलवार को सुबह अचानक इंदौर पहुंचे, जहां से वे देवास जिले के खातेगांव और बागली पहुंचे। यहां से वे सीहोर जिले के लाड़कुई के लिए रवाना हो रहे हैं। वहां पर वे खुद के एनजीओ के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए हैं। इस दौरान उन्होंने यहां प्राकृतिक सौंदर्य भी देखा।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मंगलवार को सुबह अचानक इंदौर में लैंड हुए और वे सड़क मार्ग से सीधे बागली पहुंच गए। उन्होंने काफी देर तक नर्मदा तट पर समय बिताया। उनके साथ कई बाउंसर एवं पुलिस बल भी था। उनके आने की खबर किसी को नहीं लगी। सचिन तेंदुलकर के आने की खबर स्थानीय लोगों को लगी तब तक सचिन वहां से जा चुके थे। वे सीहोर जिले के रेहटी के पास लाड़कुई में आयोजित एनजीओ के कार्यक्रम में बच्चों के साथ बातचीत करेंगे। सचिन के पहुंचने से पहले प्रशासन ने सुरक्षा के कई इंतजाम किए हैं।

 

सूचना है कि सचिन तेंदुलकर मुंबई से मंगलवार सुबह ही इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे। इसके बाद वे सड़क मार्ग से संदलपुर में निजी संस्था के कार्यक्रम में शामिल होने आए। उनका काफिला धनतलाब घाट पर जाम के चलते बागली से पुंजापुरा होते हुए गुजरा था। सचिन यहां के प्राकृतिक सौंदर्य को निहारते देखे गए। सचिन के काफिले के साथ कई विदेशी पर्यटक भी थे। सचिन का यह कार्यक्रम बेहद गोपनीय रखा गया था, जिसकी सूचा किसी को नहीं लग पाई। हालांकि सचिन के फेंस वहां पहुंचते तब तक सचिन वहां से रवाना हो चुके थे।

 

 

सीहोर के लिए रवाना

बताया जा रहा है कि सचिन मंगलवार को दोपहर में तीन बजे सीहोर जिले के लाड़कुई पहुंचेंगे। यहां वे सेमरी गांव में बच्चों से बातचीत करेंगे। यह गांव सलकनपुर देवी धाम के पास है। माना जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर सलकनपुर माता के दर्शन करने भी जा सकते हैं। फिलहाल अभी वे देवास जिले के बागली से रवाना हो चुके हैं। उनके आगमन की तैयारी में प्रशासन जुटा हुआ है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84uq31
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो