script

‘लापता’ बीजेपी सांसद की सफाई, कोरोना काल में न आने का बताया कारण

locationभोपालPublished: Jun 21, 2020 01:24:48 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कोरोना काल में बीजेपी सांसद के लापता होने के कारण मचे सियासी घमासान के बाद अब उन्होंने सफाई दी है।

sadhvi_5.jpg

भोपाल. कोरोना संकट के दौरान मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के गायब होने पर जमकर सियासत हुई। सांसद साध्वी प्रज्ञा के लापता होने के पोस्टर लगाए गए और कांग्रेस ने कई बार उन पर निशाना साधा। कांग्रेस के इन आरोपों का अब बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने जवाब दिया है और कोरोना काल में न आने के कारण भी बताया है।

 

sadhvi_2.jpg

‘गायब’ होने पर सांसद की सफाई
भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कोरोना काल में लापता होने और कांग्रेस के हमलों का जवाब दिया है। सांसद साध्वी ने गायब होने पर सफाई देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विहिप जारी किया था जिसके तहत वो दिल्ली में थीं। सांसद साध्वी ने आगे कहा कि जब बाद में वो भोपाल आना चाहती थीं तो फ्लाइट बंद हो गईं जिससे वो दिल्ली में ही फंस गईं और भोपाल नहीं आ पाईं।

कांग्रेस को सांसद साध्वी का जवाब
कांग्रेस की तरफ से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लापता होने की सियासत पर भी उन्होंने कांग्रेस को जवाब दिया। सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि भले ही वो भोपाल में नहीं थीं लेकिन अपने हेल्पलाइन नंबर के माध्यम से उन्होंने कोरोना काल में जरुरतमंदों तक मदद पहुंचाने का काम किया फिर भी कांग्रेस ने उनके प्रति जो राजनीति की वो गलत है।

tweet.jpg

ट्वीट कर भी दिया था जवाब
इससे पहले कांग्रेस की ओर से लापता होने का आरोप लगाए जाने के बाद सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट कर भी कांग्रेस को जवाब दिया था तब साध्वी ने ट्वीट कर लिखा था कि मैं अस्वस्थ हूं। कांग्रेस की प्रताड़नाओं का दंश मैं आज भी झेल रही हूं, कांग्रेस के मेरे बारे में असंवेदनशील बयान उनकी निम्न मानसिकता का परिचायक है, कांग्रेश हमेशा से महिलाओं का सन्यासियों का और राष्ट्र भक्तों का अपमान करती रही है।

 

pragya_thakur.jpeg

राजधानी में लगे थे ‘लापता’ के पोस्टर
कोरोना काल में सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के भोपाल में न होने पर जमकर सियासत हुई थी और राजधानी भोपाल के कुछ इलाकों में बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लापता होने के पोस्टर भी लगे थे। जिन्हें लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा था और बीजेपी ने कांग्रेस को जवाब दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो