साध्वी प्रज्ञा ने कहा- हत्याकांड के दोषी हैं यहां के सीएम, 1984 में जो हुआ वो दंगा नहीं, हत्याकांड था

साध्वी प्रज्ञा ने कहा- हत्याकांड के दोषी हैं यहां के सीएम, 1984 में जो हुआ वो दंगा नहीं, हत्याकांड था

Pawan Tiwari | Publish: Apr, 20 2019 01:19:37 PM (IST) | Updated: Apr, 20 2019 01:32:15 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India


साध्वी प्रज्ञा ने कहा- हत्याकांड के दोषी हैं यहां के सीएम, 1984 में जो हुआ वो दंगा नहीं हत्याकांड था

 

भोपाल. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ पर हमला बोला है। शनिवार को राजधानी भोपाल में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा- 1984 के दंगे नहीं थे वो हत्याकांड था और उस हत्याकांड के दोषी यहां मुख्यमंत्री बने बैठे हैं। वो किस नैतिकता के आधार पर कह रहे है कि साध्वी का अंत क्या होगा। कमलनाथ पर हमला करते हुए साध्वी ने कहा- वो साध्वी के अंत की बात ना करें आप अपने भ्रष्टाचारी जीवन में बने रहिए पर साध्वी के आदि और अनंत की बात मत करिए। मीडिया को संबोधित करते हुए साध्वी ने कहा कि 70 सालों के शासनकाल में उन्होंने षड्यंत्र करने वालों का बना कर रखा है। मेरे खिलाफ भी षड्यंत्र रचा जा सकता है।

उमा भारती मेरी दीदी
वहीं, उमा भारती का जिक्र करते हुए साध्वी ने कहा कि जिस दिन मुझे टिकट मिला वो सबसे ज्यादा खुश हुईं और उन्होंने कहा कि आज मेरे जीवन का सबसे बड़ा दिन है। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने उमा भारती को अपनी दीदी बताया है। उन्होंने कहा कि मैं उनकी ऊंगली पकड़ कर आगे बढ़ी हूं।

लोगों का मिल रहा समर्थन
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- मैं जहां जा रही हूं वहां मुझे लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। वहीं, दिग्विजय सिंह के नामांकन दाखिल करने पर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार किया। साध्वी ने कहा कि ये लोग षड्यंत्रकारी हैं और मेरे साथ षड्यंत्र कर मुझे जेल में भेजा गया। जहां मुझे यतानाएं दी गईं। इससे पहले साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल के मौजूदा सांसद आलोक संजर की तारीफ करते हुए कहा था, 'भारतीय राजनीति में कोई भी इतना बड़ा त्याग नहीं करता कि अपनी सीट किसी और को दे दे। हमारे जीते हुए सांसद ने कहा दीदी आप की आवश्यकता है आपकी जय हो आप आइए इस महिषासुर का मर्दन करिए।

 

दिग्विजय सिंह आज दाखिल करेंगे नामांकन
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह आज नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिल करने से पहले दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लोगों से आशीर्वाद मांगा। दिग्विजय सिंह ने कहा- भोपाल को भोपाल बनाये रखते हुए इसके विकास का लक्ष्य लेकर,मां नर्मदा के आशीर्वाद और भोपाल की जनता के स्नेह व समर्थन से मैं आज दोपहर 2 बजे नामांकन दाखिल कर रहा हूं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned