चलती ट्रेन में इस महिला के साथ हुई दिल दहला देने वाली घटना, आप भी रहें सतर्क, देखें VIDEO

ट्रेन के सीसीटीवी में कैद हो गई ऐसी वारदात, जिसे देख सभी को सतर्क हो जाना चाहिए...।

 

भोपाल। ट्रेन का सफर अब सुरक्षित नहीं रहा। आए दिन यात्रियों के साथ लूट की वारदातें हो रही हैं। यात्री कितने भी सतर्क रहें बदमाश लूट का नया तरीका निकाल लेते हैं। इस महिला के साथ जो हुआ वो दिलदहलाने वाला था।

कुछ दिन पहले रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकने वाली थी। एक महिला यात्री गेट के पास खड़े होकर ट्रेन के रुकने का इंतजार कर रही थी। जब ट्रेन प्लेटफॉर्म पर लगने वाली थी, तभी एक बदमाश अचानक ट्रेन के गेट से घुस जाता है और उस महिला यात्री का बैग छीनकर कर पलक झपकते ही गायब हो जाता है। महिला इस घटना के बाद चिल्लाती है लेकिन कोई कुछ नहीं कर सका। यह घटना ट्रेन के कोच में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 

YOUTUBE पर देखने के लिए यहां क्लिक करें...।

 

आप भी रहें सतर्क
यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है, जिसमें लोग एक दूसरे को फारवर्ड कर रहे हैं और मैसेज लिख रहे हैं कि आप भी किसी ट्रेन के गेट पर लापरवाही से खड़े न हो।

 

ऐसी भी हो चुकी है वारदातें
-इससे पहले मध्यप्रदेश के कई रेलवे स्टेशनों पर स्लीपर कोच में खिड़की पर बैठी महिलाओं के साथ छीना-छपटी की वारदात हो चुकी हैं। यह लोग खिड़की की तरफ बैठी महिलाओं के गले से सोने की चेन और कान के आभूषण छीनकर फरार हो चुके हैं।

 

-इसके अलावा लोगों के साथ जहरखुरानी की वारदातें भी कम नहीं हुई हैं। लूट करने वाले लोग पहले तो यात्रियों के साथ दोस्ती करते हैं, उसके बाद बिस्किट में या कोई पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ खिलाकर सामान लेकर फरार हो जाते हैं। ऐसे कई मामलों में यात्रियों की जान भी जा चुकी हैं।

-इसी प्रकार जिन रेलवे स्टेशनों पर सुबह 3 से 5 बजे के बीच ट्रेनें पहुंचती हैं, वहां भी सामान चुराने की वारदातें होती हैं। क्योंकि इस दौरान यात्री गहरी नींद में सोए रहते हैं। तभी लुटेरे आते हैं और लोगों का उठाकर चल देते हैं। ट्रेनें प्लाटफार्म पर रुकने से पहले ही यह लोग आउटर पर कूद जाते हैं।

-अक्टूबर 2019 में भी दिल्ली से चली शताब्दी एक्सप्रेस में ऐसी ही वारदात हुई थी। एक बदमाश चलती ट्रेन में चढ़ जाता है और सी-4 बोगी में घुसकर महिला के हाथों से बैग छीनकर चलती ट्रेन से कूद जाता है। महिला उसके पीछे जाती है, लेकिन तब तक वो युवक बहुत दूर निकल जाता है।

Show More
Manish Gite Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned