सागर पब्लिक स्कूल में बच्चों ने फोड़ा बम, शरारत में गई गार्ड की जान

सागर पब्लिक स्कूल में बच्चों ने फोड़ा बम, शरारत में गई गार्ड की जान
Sagar Public School

सागर पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट ने क्लास रूम में बम फोड़ा, जिसके कारण अफरा-तफरी मच गई।

भोपाल। सागर पब्लिक स्कूल में सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां बच्चों की एक शरारत स्कूल के गार्ड पर भारी पड़ गई। शरारती बच्चों को पकडऩे के चक्कर में गार्ड को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया है। जानकारी के अनुसार होली की शुक्रवार को सागर पब्लिक स्कूल के कुछ शरारती स्टूडेंट ने क्लास रूम में पटाखे वाला बम फोड दिया। अचानक हुए इस धमाके से बच्चे डर गए और  चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई। भीड़ का फायदा उठाकर बच्चों ने भागने की कोशिश की। इन शरारती बच्चों को पकडऩे के लिए स्कूल के गार्ड ने उनका पीछा करना शुरू किया। बच्चे मुख्य द्वार से होते हुए सड़क पर भागने लगे। गार्ड उनके पीछे था। इसी अफरा-तफरी में सुरक्षा गार्ड एक गाड़ी से टकरा गया। गार्ड को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

अब तक इस मामले में स्कूल ने कोई भी बयान सार्वजनिक नहीं किया है। न ही बच्चों के नाम और पहचान उजागर हो सकी है। लेकिन इस घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned