सुनें, बड़े ही मासूम अंदाज में दादा दिग्विजय सिंह के लिए पोते ने की है क्यूट अपील

वायरल है दिग्विजय सिंह के पोते का वीडियो, क्यूट अंदाज में दादा के लिए की है अपील

By: Pawan Tiwari

Published: 12 May 2019, 01:55 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के भोपाल से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। भोपाल में रविवार के दिन वोटिंग हो रही है। उनके पोते और जयवर्धन सिंह के बेटे सहसराजय ने अपने दादा के लिए एक क्यूट अपील की है। इसका वीडियो जयवर्धन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है। इस वीडियो में सहसराजय अपने दादा के लिए वोट की अपील कर रहे हैं।


वोटिंग से ठीक एक दिन पहले जयवर्धन सिंह ने अपने बेटे का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सहसराजय की मां अपने बेटे से पूछती हैं कि चुनाव कौन लड़ रहा है , जवाब मिलता है कि दादा। फिर मां पूछती है कि उनका नाम क्या है, जवाब में सहसराजय कहते हैं कि दिग्विजय सिंह।

 

मां फिर पूछती है कि वे कहां से चुनाव लड़ रहे हैं, जवाब मिलता है भोपाल से। फिर मां पूछती है कि वोट किस निशान पर देना है तो सहसराजय जवाब देते हैं कि पंजे पर देना है वोट...कांग्रेस पार्टी को। किस तारीख को... यह पूछने पर सहसराजय हंसते हुए कहते हैं कि 12 मई को...लेकिन आवाज स्पष्ट नहीं होती है तो मां दोबारा उनसे पूछती हैं कि किस तारीख में ... फिर वह इठलाते हुए जवाब देता है कि 12 मई को।


सहसराजय कुर्ता पैजामा पहने हुए हैं, साथ ही वह अपने कंधे पर एक गमछा रखे हुए हैं। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सहसराजय के क्यूट अदाओं पर फिदा हैं।

 

गौरतलब है कि सहसराजय की मां श्रीजम्या सिंह बिहार की रहने वाली हैं। वो डुमरिया राजघराने की हैं। विधानसभा चुनाव में अपने पति जयवर्धन सिंह के लिए उन्होंने प्रचार किया था।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned