सैफ बदलना चाहते थे 'तैमूर' का नाम, 50 की उम्र में बने हैं चौथे बच्चे के पापा

21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे के पैरंट्स बन गए हैं सैफ-करीना.....

By: Ashtha Awasthi

Published: 23 Feb 2021, 04:02 PM IST

भोपाल। करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) खान ने रविवार 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। इस बारे में सैफ अली खान (saif ali khan) ने ऐलान करते हुए बताया था कि करीना और उनका बेबी स्वस्थ हैं। करीना के बेटे का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था और अब माना जा रहा है कि अस्पताल से एक्ट्रेस को छुट्टी मिल गई है।

 

saif-ali-khan-kareena-kapoor-khan-taimur-1100x.jpg

नाम को लेकर हुआ था विवाद

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान पहले बच्चे के नाम को लेकर साल 2016-2017 में जमकर विवाद हुआ था। कपल ने तय किया था कि वे अपने पहले बच्चे का नाम तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) रखेंगे और यही बात बहुत से लोगों को रास नहीं आई थी। अब जब करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया तो सोशल मीडिया पर ये चर्चा शुरू हो गई है कि करीना के दूसरे बेटे का नाम आखिर क्या हो सकता है।

285194_811072_updates.jpg

सैफ बदलना चाहते थे तैमूर का नाम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब करीना के पिता रणधीर कपूर से पूछा गया कि सैफ-करीना के दूसरे बच्चे का नाम क्या होगा उन्होंने कहा, 'अभी इसके लिए बहुत जल्दी है। हमने अभी तक उसका नाम तय नहीं किया है.' एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि मैंने कभी किसी को इस बारे में नहीं बताया है लेकिन मैंने एक बार तैमूर का नाम बदलने के बारे में सोचा था। हालांकि करीना इसके खिलाफ थीं। करीना का कहना था कि लोग आपकी सोच का सम्मान करते हैं और आप खुद ही अपनी सोच का सम्मान नहीं करते... मुझे लोगों से कोई मतलब नहीं है लेकिन मैं अपने बेटे को अनपॉप्युलर नहीं करना चाहती।'

 

kahns.jpg

भोपाल से है रिश्ता

जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान मंसूर अली खान और शर्मिला टेगौर के बेटे हैं। इनकी की 5 हजार करोड़ से अधिक की संपत्ति भोपाल में है। इस लिहाज से करीना कपूर भी भोपाल की बहू है। मंसूर अली खान के नाना भोपाल के नवाब थे। भोपाल नवाब का कोई वारिस नहीं था। इस लिहाज से यही लोग वारिस है। वर्तमान में भोपाल में कई संपत्तियों में सैफ अली खान केस लड़ रहे हैं।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned