scriptमई में बढ़कर आएगी कर्मचारियों की सैलरी, 11-11 हजार रुपए मिलेगा बोनस | Salary will increase in May, 11-11 thousand will get bonus | Patrika News

मई में बढ़कर आएगी कर्मचारियों की सैलरी, 11-11 हजार रुपए मिलेगा बोनस

locationभोपालPublished: Apr 23, 2022 11:28:47 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

मई माह की सैलरी में बड़ी सौगात मिलने जा रही है, उनके सैलरी के साथ ही बोनस भी मिलेगा, जिसमें प्रत्येक कर्मचारी की सैलरी में 11-11 हजार रुपए जुड़कर आएंगे.

मई में बढ़कर आएगी कर्मचारियों की सैलरी, 11-11 हजार रुपए मिलेगा बोनस

मई में बढ़कर आएगी कर्मचारियों की सैलरी, 11-11 हजार रुपए मिलेगा बोनस

भोपाल. भेल कर्मचारियों को मई माह की सैलरी में बड़ी सौगात मिलने जा रही है, उनके सैलरी के साथ ही बोनस भी मिलेगा, जिसमें प्रत्येक कर्मचारी की सैलरी में 11-11 हजार रुपए जुड़कर आएंगे, इससे जहां एक ओर कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं उनका ये भी कहना है कि पिछले तीन सालों से बदली परिस्थतियों के कारण कई खर्चों में कटौती की गई है वहीं दीपावली और पीपी बोनस भी नहीं दिया है।

जानकारी के अनुसार भेल मैनेजमेंट ने कर्मचारियों व अधिकारियों को खुश करने के लिए एक बड़ी घोषणा की है, जिसके तहत सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को ११-११ हजार रुपए का बोनस दिया जाएगा। ये बोनस मई के वेतन में जुड़कर आएगा। बताया जा रहा है कि भेल के इस फैसले से करीब 3500 कर्मचारियों को लाभ होगा। ये राशि १ मई को वेतन के साथ मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें : ये पुलिसवाला बना रहा बच्चों को सरकारी अफसर, थाने में ही बना दिए 2 क्लास रूम
नहीं मिला 50 हजार, थमा रहे 11 हजार
दबी आवाज में एक कर्मचारी ने बताया कि हमें तीन साल पहले तक दीपावली पर बोनस व प्लांट परफोर्मेंस यानी पीपी बोनस के रूप में करीब ५०-५० हजार रुपए मिलते थे, लेकिन कोरोना महामारी के बाद तीन साल से कोई बोनस नहीं मिला है, ऐसे में ये ११ हजार रुपए का बोनस कोई बड़ी बात नहीं है। भेल प्रबंधन ने कर्मचारियों के कई खर्चों में भी कटौती कर दी है। उन्होंने ये भी बताया कि भेल ने कर्मचारियों अधिकारियों के बीच भी भेदभाव किया है। क्योंकि कर्मचारियों के खर्चे में कटौती की है। लेकिन अधिकारियों के खर्चों में कोई कटौती नहीं हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो