कुत्ते को तालाब में फेंकने वाला सलमान निकला 'कोरोना पॉजिटिव', पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

- मोहम्मद सलमान की कोरोना टेस्ट कराई गई जिसके बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है....

By: Ashtha Awasthi

Published: 16 Sep 2020, 12:11 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीते दिनों एक युवक की क्रूरता सामने आई थी। उसने अमानवीयता की हदें पार करते हुए स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंक दिया था, जिसके बाद आरोपी मोहम्मद सलमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। न्यायालय में पेश करने से पहले उसका कोरोना सैंपल लिया गया था। अब उसकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मोहम्मद सलमान के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर श्यामला हिल्स पुलिस थाने के थाना प्रभारी समेत 18 पुलिसकर्मियों ने जांच कराई। इनमें से दो की रिपोर्ट अब तक पॉजिटिव आई है। इसके बाद पुलिस वाहनों को भी सैनिटाइज किया गया। इस बारे में थाना प्रभारी तरुण भाटी ने बताया कि कॉजी कैंप निवासी सलमान के खिलाफ धारा 429 भादवि और पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत एफआईआर की गई थी।

photo6273636189735070190.jpg

गिरफ्तार करने के बाद मेडिकल जांच के बाद उसे न्यायालय में पेश कर दिया। उसका कोरोना टेस्ट भी किया गया था। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थाने के स्टाफ के सभी लोगों की जांच की गई। इसमें हैड कांस्टेबल मेहमूद और अनंत पांडे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

भोपाल के बड़े तालाब का है वीडियो

सोशल मीडिया पर कुत्ते से क्रूरता का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो भोपाल के बड़े तालाब का बताया जा रहा है, जहां रात के वक्त एक स्ट्रीट डॉग को पहले तो एक युवक तालाब के किनारे से पकड़कर उठाता है और फिर उसे रैलिंग के ऊपर से तालाब में फेंक देता है। युवक के साथी उसको इस हरकत से रोकने के बजाए वीडियो भी बनाते हैं और सभी ठहाके लगाकर हंसते भी हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned