scriptइस वेबसाइट से डाउनलोड करें फिल्म संजू के बेहतरीन MP3 गाने | sanju movie mp3 song download free | Patrika News

इस वेबसाइट से डाउनलोड करें फिल्म संजू के बेहतरीन MP3 गाने

locationभोपालPublished: Jul 11, 2018 06:11:23 pm

Submitted by:

Manish Gite

इस वेबसाइट से डाउनलोड करें फिल्म संजू के बेहतरीन MP3 गाने

sanju

इस वेबसाइट से डाउनलोड करें फिल्म संजू के बेहतरीन MP3 गाने

 

भोपाल। फिल्म संजू जिस तेजी के साथ कमाई कर रही है, उतनी ही तेजी से इसके गाने भी लोकप्रिय हुए हैं। लोग हर दिन फिल्म संजू के गाने डाउनलोड करने में जुट गए हैं। कई वेबसाइट ऐसी है जो संजू के सभी गाने फ्री में डाउनलोड करने का ऑफर दे रही है। जबकि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से भी लोग पैसा देकर गाने खरीद रहे हैं।

गाना, हंगामा, सांग म्यूजिक पर इसके गाने फ्री में सुने जा सकते हैं। हालांकि यह डाउनलोड होने के बाद ऑफलाइन सुने जा सकते हैं। लेकिन, MP3 फाइल डाउनलोड नहीं किए जा सकते हैं। इसके अलावा अमेजन, फ्लिपकार्ट, शाप क्लूज, पेटीएम माल, स्नेपडील पर भी इसके गानों को खरीदा जा सका है। पांच दिन में ही इसके गाने सीडी के रूप में आप तक पहुंच जाएंगे। कई लोग इसे ऑनलाइन भी सुन रहे हैं।

 

sanju

फ्री डाउनलोडिंग के लिए देखें ये वेबसाइट्स
musicbadshah,wellmp3.com,cinegaana.com,mp3masti.in,gaana.com,ongmusic,songspk,mr-song.com,.pinterest.com,frankieballard,ipros.in

फिल्म संजू भी इंटरनेट पर हुई लीक
संजू हाल ही में रिलीज हुई है, जो दिनरात काफी कमाई कर रही है। इधर, इस फिल्म की कमाई को थोड़ा झटका जरूर लगा है, क्योंकि यह फिल्म इंटरनेट पर भी लीक हो गई। कई लोग इसे डाउनलोड कर रहे हैं। भोपाल समेत मध्यप्रदेश के कई कॉलेज स्टूडेंट इसे काफी डाउनलोड कर रहे हैं। जबकि HD प्रिंट बताया जा रहा है।

 

भोपाल के लोगों में ज्यादा उत्साह
भोपाल की पुरानी जेल में शूटिंग होने के कारण स्थानीय लोगों में इस फिल्म के प्रति ज्यादा ही उत्साह है। भोपाल में बनी इस फिल्म और उसके गाने को डाउनलोड करने के लिए लोग रोज खोज रहे हैं।

टोरेंट से हो रही है फिल्म डाउनलोड
एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर हाई क्वालिटी में फिल्म लीक होने का दावा किया है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इस फिल्म के टारेंट डाउनलोड के लिंक भी शेयर कर हैं, वहीं कुछ स्क्रीन शॉट्स वायरल कर रहे हैं। इधर, फिल्म लीक होने की खबर फैलते ही भोपाल समेत कई जिलों में लोग इसे डाउनलोड करने की कोशिश कर रहे हैं। कई वाट्सअप ग्रुप पर इसकी लिंक भी वायरल की जा रही है।

पायरेसी को बढ़ावा नहीं देने की अपील
भोपाल में संजय दत्त के फैंस ने मोर्चा संभालते हुए सोशल मीडिया पर लोगों से रिक्वेस्ट किया है कि वे फिल्म को डाउनलोड करके पायरेसी को बढ़ावा न दें। यह गैरकानूनी है। इससे पहले पद्मावत की गैरकानूनी तरीके से डाउनलोड करने पर कुछ लोगों पर प्रकरण दर्ज हो चुका है।

यह शॉट फिल्माए गए थे भोपाल में
भोपाल की पुराने जेल में कई दिनों तक इस फिल्म की शूटिंग हुई है। इस जेल को येरवडा जेल बताया गया था। इसमें संजय दत्त की भूमिका निभा रहे रणवीर कपूर जेल से बाहर निकलते हैं और जेल की तरफ मुड़कर सैल्यूट करते हैं।

-इस जेल में रणबीर कपूर कैद हुए और अनुष्का शर्मा उन्हें खाना खिलाने आती है। फिल्म की शूटिंग 7 दिन चली थी। इस जेल में रणबीर उसी दौर के बड़े बालों वाले संजय के लुक में नजर आते हैं। भोपाल के सभी सिनेमाघर में संजू फिल्म अब तक हाउसफुल चल रही है।

 

sanju

ये शॉट्स भी हैं खास
शुक्रवार को जब फिल्म संजू रिलीज हुई तो किरदारों के अलावा कई लोग भोपाल में फिल्माए गए सीन को देखने में रुचि दिखा रहे थे।
-भोपाल की पुरानी जेल को पुणे की येरवडा जेल का लुक दिया गया था।
-जेल के भीतर की बैरक में रणबीर कपूर को बैरक नंबर-12 में कैदी नंबर 16656 की ड्रेस पहने हुए नजर आते हैं।
-संजू की जेल के भीतर फिल्माए गए सभी शॉट्स भोपाल की पुरानी जेल में फिल्माए गए हैं।
-फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा भी भोपाल आई थी।

 

कई फिल्मों की शूटिंग हुई भोपाल में
पिछले कुछ सालों से भोपाल की आबोहवा बालीवुड को काफी रास आ रही है। यहां की लोकेशन्स पर काफी शूटिंग हो रही है। जिसमें प्रकाश झा की राजनीति, सत्याग्रह, आरक्षण शूट हो चुकी है। इसके अलावा शूल, हूतूतू समेत कई टीवी सीरियल शूट हो रहे हैं। राजकुमार हिरानी भी यहां की लोकेशन देख अट्रेक्ट हुए और फिल्म संजू की शूटिंग भोपाल में पूरी की।

नोटः mp.patrika.com पायरेटेड गाने और पायरेटेड फिल्म को इंटरनेट से डाउनलोड करने की सलाह नहीं देता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो