scriptBIG BREAKING : अभी-अभी राजधानी में बच्चों को स्कूल ले जा रही बस पलटी- Video | school bus accident in bhopal latest 02feb2018 | Patrika News
भोपाल

BIG BREAKING : अभी-अभी राजधानी में बच्चों को स्कूल ले जा रही बस पलटी- Video

ट्रक ने बस के बीचोंबीच मारी टक्कर…

भोपालFeb 02, 2018 / 08:44 am

दीपेश तिवारी

bus accident
भोपाल। बच्चों को स्कूल ले जा रही शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे एक स्कूल बस बीच सड़क में पलट गई। जिसके चलते रास्ता जाम हो गया। वहीं स्कूल बस में बैठे बच्चे पूरी तरह से सुरक्षित हैं, लेकिन एक्सिडेंट से इतने घबरा गए हैं, कि कुछ बोलने की बजाय उनके आंसू निकल आ रहे हैं। बस चालक को जरूर हाथ में चोट आई है।
bus accident02
ट्रक ने मारी टक्कर…
दरअसल शुक्रवार की सुबह बच्चों को स्कूल ले जा रही एक निजी स्कूल बस होशंगाबाद रोड पर क्रांसिग कर रही थी, इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बस के बीचों बीच टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही रोड क्रास कर रही बस का बैलेंस बिगड़ गया और वह बीच सड़क पर पलट गई। बस के सामने के कांच से लेकर खिड़कियों के कई कांच टूट गए।
पकड़ा गया ट्रक चालक…
ट्रक द्वारा स्कूल बस को टक्कर मारे जाने से पलटी बस में चीखपुकार मच गई। इस दौरान ट्रक चालक ने ट्रक भगाने की भी कोशिश की, लेकिन सामने बस के पलट जाने से वो भाग न सका। वहीं मौके पर तुरंत पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को ट्रक सहित पकड़ लिया। पुलिस इन्हें थाने ले आई है। जहां से ट्रक चालक का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा कि कहीं उसेने शराब तो नहीं पी रखी थी। यह स्कूल बस असनानी स्कूल की बताई जाती है।
दो बच्चे ही थे सवार…
आशीमा मॉल से कुछ कदमों की दूरी पर हुए इस हादसे के दौरान स्कूल बस बच्चों को लेने जा ही रही थी कि तभी ये दुघर्टना हुई। एक्सीडेंट के समय बस में केवल दो बच्चे ही सवार थे, और दोनों सुरक्षित हैं।
रास्ता हुआ जाम…
बीच सड़क पर बस के पलट जाने से रास्ता जाम हो गया। वहीं वाहन बड़ी मुश्किल में बच कर या रास्ता बदल कर निकलते देखे गए।

तुरंत लग गई भीड़..
एक्सिडेंट के तुरंत बाद क्षेत्र में भीड़ लग गई लोगों ने भी तुरंत बच्चों को बस से बाहर निकाला। साथ ही किसी ने इसी दौरान पुलिस को भी सूचना दी। जिसके तुरंत बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई, और ट्रक चालक को ट्रक सहित थाने ले गई। इसके अलावा बस चालक के भी बयान कराए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो