scriptबीजेपी की कोर ग्रुप मीटिंग में शामिल होने मध्य प्रदेश पहुंचे सिंधिया, स्वागत के लिए तोमर को रखा खुद से आगे | scindia and tomar reached bhopal attend BJP core group meeting | Patrika News

बीजेपी की कोर ग्रुप मीटिंग में शामिल होने मध्य प्रदेश पहुंचे सिंधिया, स्वागत के लिए तोमर को रखा खुद से आगे

locationभोपालPublished: Oct 01, 2022 12:52:38 pm

Submitted by:

Faiz

शनिवार को भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होने भोपाल पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर। एयरपोर्ट पर फिर दिखा अलग अंदाज।

News

बीजेपी की कोर ग्रुप मीटिंग में शामिल होने मध्य प्रदेश पहुंचे सिंधिया, स्वागत के लिए तोमर को रखा खुद से आगे

भोपाल. कांग्रेस पार्टी में महाराज की छवि रखने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया जब से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं, तभी से लगातार लोगों को उनका नया चेहरा देखने को मिल रहा है। वो कभी सड़क पर झाड़ू लगाते दुखाई देते हैं तो कभी सफाईमित्रों के पैर छूते या कुम्हार के यहां बैठकर मिट्टी के बर्तन बनाते हैं। अब हालिया मामले को ही देख लीजिए। यहां सिदिया ने अब स्वागत करने आए समर्थकों के सामने अपने से वरिष्ठ नेता को खुद से आगे कर दिया। इससे साफ जाहिर है कि, उनमें भी बहुत कुछ बदलाव हुआ है।

आपको बता दें कि, शनिवार को मध्य प्रदेश भाजपा की कोर ग्रुप बैठक रातापानी अभयारण्य के विश्राम गृह में होनी है। इस बैठक को 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए बेहद अहम माना जा रहा है। बैठक में भाग लेने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया एयरपोर्ट पर अलग ही अंदाज में नजर आए। दरअसल, कैंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ दिल्ली से भोपाल पहुंचे नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जब एयरपोर्ट पर हवाई जहाज से नीचे उतरे तो उनके समर्थक दौड़ते हुए उनका स्वागत करने पहुंचे। लेकिन, सिंधिया ने तुरंत ही खुद से सीनियर नेता नरेंद्र सिंह तोमर को आगे करते हुए कार्यकर्ताओं से न सिर्फ मिलवाया, बल्कि उनका स्वागत भी करवाया।

 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में 50% से ज्यादा हृदय रोग के मरीजों को नहीं मिल पा रहा इलाज, गंभीर है वजह


दोनों दिग्गजों के बीच दिखी केमिस्ट्री

News

जब सिंधिया समर्थक उन्हें हार और गमछा पहनाने लगे तो सिंधिया ने उसे खुद स्वीकार करने के बजाय केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को आगे कर दिया। ग्वालियर और चंबल क्षेत्र के दोनों नेताओं में वर्चस्व की लड़ाई सामने आती रही है। बीते नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी को इसका नुकसान भी उठाना पड़ा था। बीजेपी को ग्वालियर और मुरैना नगर निगम सीट पर हार का सामना करना पड़ा था। अब सिंधिया और तोमर के बीच अलग ही केमिस्ट्री दिखाई दी है।


भाजपा के ये दिग्गज होंगे बैठक में शामिल

आपको बता दें कि, कुछ दी देर में शुरु होने वाली बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी शिवप्रकाश, राष्ट्रीय संगठन मंत्री शिवप्रकाश, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष वी.डी शर्मा व प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शामिल होंगे। बैठक 2023 विधानसभा चुनाव समेत सत्ता और संगठन में कसावट जैसे कई अहम मुद्दों पर चर्चा होने की जानकारी सामने आई है।

 

अश्लील डांस के अलगे दिन, गरबा महोत्सव में छाए फिल्मी गीत, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e4519
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो