script

इमरजेंसी पर ट्वीट कर बुरे फंसे सिंधिया, लोग बोलें- सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को

locationभोपालPublished: Jun 25, 2022 07:40:09 pm

दरअसल सिंधिया पहले कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेताओँ में शुमार रहे हैं। लेकिन उन्होंने बाद में कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा के साथ चले गए। जबतक कांग्रेस पार्टी में थे तब इमरजेंसी को लेकर सिंधिया के अलग विचार और भाव थे लेकिन भाजपा में जाते ही इमरजेंसी को लेकर सिंधिया के भाव और विचार बदल गए

1280x720_1193161-jyotiraditya-scindia.jpg

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आपातकाल को लेकर ट्वीट कर सोशल मीडिया में चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने आज ही के दिन यानी 25 जून 1975 को आपातकाल लगाने की घोषणा की थी। जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 25 जून 1975, आज ही के दिन हमारे गौरवशाली लोकतंत्र की हत्या कर तत्कालीन सरकार ने देश में आपातकाल की घोषणा की थी. जो भारतीय इतिहास का सबसे काला दिन था। इसके विरोध में उठी हर आवाज को मेरा सादर नमन। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस ट्वीट को लेकर अब सोशल मीडिया में लोग तरह- तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने सिंधिया के ट्वीट को रिट्विट करते हुए लिखा कि ‘सौ चूहे खा कर बिल्ली चली हज को’।

सिंधिया के पुराने स्क्रीनशॉट यूजर्स कर रहें वायरल

दरअसल सिंधिया पहले कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेताओँ में शुमार रहे हैं। लेकिन उन्होंने बाद में कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा के साथ चले गए। जबतक कांग्रेस पार्टी में थे तब इमरजेंसी को लेकर सिंधिया के अलग विचार और भाव थे लेकिन भाजपा में जाते ही इमरजेंसी को लेकर सिंधिया के भाव और विचार बदल गए जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स अब सिंधिया के पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट को भी तेजी से वायरल कर रहे हैं।

ट्विटर यूजर्स दे रहें अलग- अलग प्रतिक्रिया

शिल्पी परिहार- ट्विटर यूजर्स शिल्पी सिंधिया के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखती हैं कि 18 साल जब कांग्रेस में बैठकर मलाई जाट रहे थे तब काला दिन याद नहीं था।

मनराज- आपको पहले तोय यह कभी काला नजर नहीं आया..आप जैसे अवसरवादी नेता कुछ भी बोल सकते हैं।
लकी सिंह- कांग्रेस सांसद माधवराज सिंधिया भी उस सरकार में शामिल थें।

https://twitter.com/hashtag/Emergency1975HauntsIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो