scriptScindia said on Guna MP's letter - KP is a member of my family | गुना सांसद की चिट्ठी पर सिंधिया बोले- केपी मेरे परिवार के सदस्य | Patrika News

गुना सांसद की चिट्ठी पर सिंधिया बोले- केपी मेरे परिवार के सदस्य

---------------------------
- अपने खिलाफ चिट्ठी पर पहली बार दिया बयान, दिल्ली से ग्वालियर सडक मार्ग से पहुंचे
---------------------------

भोपाल

Published: January 27, 2022 10:42:15 pm


भोपाल। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा के गुना सांसद केपी यादव की चिट्ठी पर पहली बार गुरुवार को बयान दिया। सिंधिया ने कहा कि केपी यादव मेरे परिवार के सदस्य हैं। गुरुवार को दिल्ली से ग्वालियर तक सिंधिया ने सडक़ मार्ग से पहुंचकर दौरा किया। इस दौरान जब मीडिया ने सिंधिया से गुना सांसद की नाराजगी और चिट्ठी पर सवाल किया तो सिंधिया ने कहा कि केपी यादव मेरे परिवार के सदस्य हैं। भाजपा का हर कार्यकर्ता मेरा परिवार है। हमें मिलकर काम करना चाहिए और मिलकर काम करते हैं। इससे ज्यादा कहने से सिंधिया ने किनारा कर लिया। एक अन्य सवाल प केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि पीएम मोदी और जेपी नड्डा के नेतृत्व में जो जिम्मेदारी मिली है उसे हमें मिलकर पूरा करना चाहिए। गौरतलब है कि केपी यादव ने ही 2019 के लोकसभा चुनाव में सिंधिया को हराया था। उसके बार ही सिंधिया के कांग्रेस से भाजपा में जाने की स्क्रिप्ट तैयार हुई। बाद में मार्च 2020 में जब सिंधिया भाजपा में आ गए, तो केपी यादव खुद को हाशिये पर महसूस करने लगे। इसके तहत केपी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को चिट्ठी लिखकर सिंधिया समर्थकों द्वारा माहौल खराब करने और खुद को साइडलाइन करने का आरोप लगाया था। यह चिट्ठी लीक होने के बाद से ही बवाल मचा था। इस पर अब सिंधिया ने इसे परिवार का मामला बताकर पटाक्षेप करने की कोशिश की है।
----------------------
कोरोना से सावधान रहो-
सिंधिया ने ग्वालियर दौरे में कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक भी की। क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक में सिंधिया ने कहा कि टीकाकरण के कारण ओमिक्रान खतरनाक रूप में नहीं है, लेकिन फिर भी सावधान रहने की जरूरत है। सिंधिया ने डीआरडीओ ग्वालियर में कोरोना सेम्पल की जीनोम सीक्वेंसिंग कराने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि राज्य या केन्द्र सरकार जहां से भी डीआरडीओ में जीनोम सीक्वेंसिंग कराने की अनुमति की जरूरत होगी वहाँ से अनुमति दिला दी जायेगी।
------------------------------
वीडियोकॉल से जाने मरीजों के हाल-
सिंधिया ने स्मार्ट सिटी के कमाण्ड एण्ड कंट्रोल सेंटर का जायजा लिया। उन्होंने यहाँ संचालित कोविड हैल्पलाइन सेवा से टेलीफोन और वॉट्सएप वीडियो कॉलिंग के जरिए होम आइसोलेट मरीजों से बात कर उनके हालचाल जाने। सिंधिया ने तानिया व मृगांक सहित अन्य मरीजों से चर्चा की।
---------------------------
sindhia.png

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.