scriptइंटरनेट पर प्रदेश के नेताओं की जाति जानने हो रहा सर्च | Search the cast of state leaders on the internet | Patrika News

इंटरनेट पर प्रदेश के नेताओं की जाति जानने हो रहा सर्च

locationभोपालPublished: Oct 20, 2018 05:18:51 pm

Submitted by:

harish divekar

प्रदेश में कौन सी पार्टी का नेता किस जाति से है और वह अपनी जाति का कितना वोट बैंक प्रभावित कर सकता

bjp election

madhya pradesh mein chunav kab honge


प्रदेश में कौन सी पार्टी का नेता किस जाति से है और वह अपनी जाति का कितना वोट बैंक प्रभावित कर सकता है।

यह बात जानने के लिए यूजर्स इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। इनकी संख्या लाखों में है।
जिन नेताओं की जाति सर्च की जा रही है इनमें शिवराज सिंह चौहान, उमा भारती, कमलनाथ, ज्योतिरादित्या सिंधिया, बाबूलाल गौर और कैलाश विजयवर्गीय शामिल हैं।
इंटरनेटर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ज्यादा छाए हैं। इंटरनेट पर एक महीने में उनके नाम को लेकर दस हजार से एक लाख के बीच हिट मिले हैं।
वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्या सिंधिया भी इस मामले में शिवराज को इंटरनेट पर टक्कर दे रहे हैं। कांग्रेस से साइडलाइन कहे जाना वाले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की भी लोकप्रियता कम नहीं है।
इंटरनेट पर लगभग एक लाख हिट मिल रहे हैं।उनकी दूसरी शादी को लेकर इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है।

वहीं, बाबूलाल गौर भी इंटरनेर पर सर्चिंग के मामले में टॉप पर हैं।

जिससे बीजेपी की चिंता बढ़ गई है। पार्टी को डर है कही व्यापमं का साया इस बार चुनाव में उसके उम्मीदवारों का खेल न बिगाड़ दे।
जानकारी के मुताबिक व्यापमं का भूत 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को परेशान करने एक बार फिर लौट आया है। इंटरनेट पर धड़ल्ले से व्यापमं द्वारा भर्ती घोटाले के बारे में यूजर्स सर्च कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक व्यापमं को लेकर इंटरनेट पर बीते एक महीने में दस लाख से लेकर एक करोड़ हिट मिले हैं। 2013 में व्यापमं घोटाले को लेकर बीजेपी काफी चिंता में थी, लेकिन फिर भी भारी मतों से चुनाव जीती थी। लेकिन व्यापमं घोटाला एक बार फिर सरकार को परेशान करने लौट आया है। विपक्षी दल कांग्रेस भी लगातार व्यापमं मामले को लेकर बीजेपी पर हमला करती रही है। हाल ही में दिग्विजय सिंह ने कोर्ट में एक बार फिर व्यापमं मामले को लेकर याचिका दाखिल की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो