राजधानी स्पोर्टस : इस्टर्न व आर्मी स्कूल विजयी

दूसरी केडीपीएस कप अंडर-14 इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट

By: शिव शर्मा

Published: 25 Apr 2018, 08:30 AM IST

भोपाल। राजिल और रंजन के गोलों की मदद से ईस्टर्न पब्लिक स्कूल और आर्मी पब्लिक स्कूल ने यहां सोमवार को शुरू हुई दूसरी केडीपीएस कप अंडर-14 इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट में अपने-अपने मुकाबले जीत लिए हैं। केडीपीएस स्कूल के मैदान पर सोमवार को खेले गए पहले मुकाबले में ईस्टर्न पब्लिक स्कूल ने मेजबान कमला देवी पब्लिक स्कूल को 3-0 से हराया। राजिल (5वें और 13वें मिनट में) ने पहले हॉफ में दो गोल दागे। जबकि दूसरे हॉफ में अयान ने एक गोल किया।

राजिल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरे मुकाबले में आर्मी पब्लिक स्कूल ने एशिया पेसिफिक स्कूल को 5-0 के अंतर से पराजित कर दिया। प्रतीक (6वें), दिव्यांश (17वें) ने एक-एक गोल किए। जबकि रंजन (19वें और 23वें मिनट) ने दो बार गेंद को जाली में उलझाया। रंजन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इससे पहले स्कूल के चेतन्य सक्सेना, पार्षद आनंद साहू और खेल संस्कार ग्रुप के सचिव सागर रायकवार ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया।

एशियन यूथ बॉक्सिंग के अंतिम चार में दिव्या पवार

मप्र बॉक्सिंग अकादमी की बॉक्सर दिव्या पवार ने सोमवार को एशियन वुमन यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप के अंतिम चार में प्रवेश कर लिया है। थाईलैंड में खेली जा रही इस चैंपियनशिप के क्वार्टरफाइनल में दिव्या पवार ने चीन की खिलाड़ी कोओ यूकिंग को 5-0 से पराजित किया, जहां 26 अप्रैल को उसका सामना चेन लि पिंग और वोन यूंगयांग के विजेता खिलाड़ी से होगा। दिव्या मध्यप्रदेश बॉक्सिंग अकादमी के मुख्य कोच रोशनलाल से प्रशिक्षण हासिल करतीं हैं। खेल संचालक उपेंद्र जैन ने प्रसन्नता व्यक्त की।

पांचवीं राजाअली स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट 25 से

बाबे आली मैदान पर पांचवीं राजाअली स्मृति टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन 25 अप्रैल से किया जाएगा। इसमें शहर के क्लबों की 12 टीमें हिस्सा लेंगी। विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की जाएगी। प्रतियोगिता नाक आउट पद्धति में होगी। सभी मुकाबले कलर पोशाक में सफेद गेंद से खेले जाएंगे। आयोजन सचिव जामरान जावेद ने बताया कि टूर्नामेंट का उद्घाटन स्पोट्र्स प्रमोटर ग्रुप के चेयरमैन अरुणेश्वर सिंह देव करेंगे। इस दौरान जिला खेल अधिकारी जोस चाको मौजूद रहेंगे।

Show More
शिव शर्मा Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned