scriptदेखिए, मंत्रीजी के ‘रंगबाज’ बेटे की स्टाइलिश तस्वीरें, जिसने आधी रात को किया है ‘कांड’ | see the Union Minister Prahlad Patel's son prabal patel pictures | Patrika News

देखिए, मंत्रीजी के ‘रंगबाज’ बेटे की स्टाइलिश तस्वीरें, जिसने आधी रात को किया है ‘कांड’

locationभोपालPublished: Jun 19, 2019 04:53:05 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल पर संगीन आरोप लगे हैं। हत्या की कोशिश के आरोप में प्रबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब कोर्ट ने प्रबल को एक 2 की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

Union Minister Prahlad Patel's son

देखिए, मंत्रीजी के ‘रंगबाज’ बेटे की स्टाइलिश तस्वीरें, जिसने आधी रात को किया है ‘कांड’

भोपाल. मोदी सरकार-2 में मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल अपने बेटे प्रबल पटेल की वजह से चर्चा में आ गए हैं। प्रबल पटेल में मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में बड़ा कांड किया है। आधी रात को प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल ने अपने सहयोगियों के साथ जमकर उत्पात मचाया है। मंत्रीजी के बेटे को नरसिंहपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आइए हम केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल की कुछ स्टाइलिश तस्वीरें दिखाते हैं।

प्रह्लाद पटेल मोदी सरकार में पर्यटन मंत्री स्वतंत्र प्रभार हैं। बेटे की वजह से उनकी किरकिरी हो रही है। प्रह्लाद पटेल अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में भी राज्य मंत्री रहे हैं। मध्यप्रदेश के दमोह संसदीय क्षेत्र से वो सांसद हैं। बेटे का विवाद फंसा तो मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा कि कानून अपना काम कर रही है।
इसे भी पढ़ें: मोदी के मंत्री का गोलीमार बेटा दो दिन की पुलिस रिमांड पर, भतीजा अब भी फरार- देखें वीडियो

Union Minister Prahlad Patel's son

बुलेट के शौकीन
मंत्रीजी के बेटे को बुलेट का खूब शौक है। प्रबल पटेल के फेसबुक अकाउंट पर बुलेट की सवारी करते हुए, उनकी तस्वीरें खूब मिलेंगी। एफबी कवर फोटो में भी प्रबल पटेल बुलेट पर बैठे दिख रहे हैं। प्रबल पटेल ने जागरण लेक सिटी यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है।
इसे भी पढ़ें: दमोह से सांसद प्रहलाद सिंह पटेल के बेटे पर दफा 307, विधायक भाई का बेटा भी शामिल

लोकसभा चुनावों के दौरान रहे सक्रिय
लोकसभा चुनावों के दौरान प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल सक्रिय रहे थे। वे पिता के लिए वोट मांगते नजर आए थे। इसके साथ ही उन्होंने पिता की चुनावी गतिविधियों को भी फेसबुक पर खूब शेयर किया है। इसके साथ ही प्रह्लाद पटेल के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है।
Union Minister Prahlad Patel's son
 

रखते हैं दाढ़ी
प्रबल पटेल के फेसबुक अकाउंट पर आप जाएंगे तो ज्यादातर जो तस्वीरें मिलेंगी, उसमें वो दाढ़ी रखे हुए हैं। मंत्री पिता प्रह्लाद पटेल भी दाढ़ी रखते हैं। उनकी छवि साफ सुथरी है। लेकिन बेटे की वजह से वो विरोधियों के निशाने पर हैं।
इसे भी पढ़ें: मोदी के इस मंत्री को मध्यप्रदेश में सीएम बनाने की मांग, समर्थकों ने FB पर शुरू किया कैंपेन

पुलिस ने रिमांड पर लिया
नरसिंहपुर में घटना के बाद पुलिस ने मंत्रीजी के बेटे प्रबल पटेल को मंगलवार के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद प्रबल पटेल को बुधवार के दिन कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने कोर्ट से रिमांड पर लेने की अनुमति मांगी थी। कोर्ट ने प्रबल पटेल के 2 दिन की रिमांड पर भेज दिया है।
Union Minister Prahlad Patel's son
 

आधी रात को प्रबल ने क्या किया
पुलिस के अऩुसार सोमवार रात को 12 बजे केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल अपने साथियों के साथ मिलकर बाइक से घर लौट रहे हिमांशु और राहुल राजपूत को रोका और उनसे मारपीट की। वे इन्हें बंधकर बनाकर विधायक जालम सिंह के पुत्र मोनू पटेल के कार्यालय ले गए। वहां प्रबल ने मोनू और उसके सहयोगियों के साथ दोनों की रॉड और डंडे से पिटाई की। फिर दोनों युवकों को उसके साथी शिवम राय के घर ले गए।
https://twitter.com/hashtag/MadhyaPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

नगर सैनिक को पीटा
प्रबल ने शिवम को फोन कर बाहर बुलाया और मारपीट की। अपने पुत्र को बचाने के लिए नगर सैनिक ईश्वर राय बाहर निकले तो आरोपियों ने उन्हें भी घेर लिया। करीब एक घंटे तक उनका उत्पात चलता रहा। घायल हिमांशु, राहुल, ईश्वर राय, शिवम और मयंक को जबलपुर रेफर किया गया है।
Union Minister Prahlad Patel's son
 

मंगलवार को सुबह एसपी गुरकरण सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। गिरफ्तारी के लिए 100 पुलिसकर्मियों की 5 टीमें गठित कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए। टीम ने प्रबल पटेल और उसके छह साथियों को दबोच लिया, जबकि मोनू पटेल फरार हो गया।
इसे भी पढ़ें: बेटे की गिरफ्तारी पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा- कानून अपना काम करेगा, पुत्र पर हत्या की कोशिश का आरोप

https://twitter.com/ANI/status/1141215880333971458?ref_src=twsrc%5Etfw
 

प्रह्लाद पटेल ने क्या कहा
केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने बेटे की करतूत पर कहा कि मुझे इस घटना की जानकारी दोपहर के बाद मिली। मैं इस मामले में कोई ज्यादा टिप्पणी नहीं करूंगा। मेरे छोटे भाई ने इस मामले पर बयान जारी किया है। राजनीतिक साजिश के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं अभी कुछ नहीं कह सकता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो