scriptहाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, उज्बेकिस्तान की कॉलगर्ल्स चला रहीं थीं रैकेट | sex-racket raid foreign callgirls arrested near bhopal airport | Patrika News

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, उज्बेकिस्तान की कॉलगर्ल्स चला रहीं थीं रैकेट

locationभोपालPublished: Jan 21, 2020 03:26:44 pm

– कॉलगर्ल्स High profile callgirls पकड़ी गई…
– उज्बेकिस्तान की कॉलगर्ल्स के साथ छह आरोपी भी पकड़ाए
– पकड़े गए आरोपियों में एक बैंक मैनेजर भी शामिल

high_profile_sex_racket.jpg

Uzbekistan Callgirls in india

भोपाल@नीलेंद्र पटेल की रिपोर्ट…

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट sex-racket raid का भंडाफोड़ हुआ है। जिसमें कई कॉलगर्ल्स High profile callgirls पकड़ी गई हैं। इस पूरी कार्रवाई में उज्बेकिस्तान की कॉलगर्ल्स के साथ छह आरोपी भी पकड़ाए हैं।
वहीं इस इस रेड में पकड़े गए आरोपियों में रामकिशोर मीना नाम का एक बैंक मैनेजर भी शामिल है। जो सतना के एसबीआई मुख्यब्रांच में असिस्टेंट मैनेजर पद पर पदस्थ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस हाई प्रोफाइट सेक्स रैकेट में उज्बेकिस्तान की कॉलगर्ल्स Callgirls of Uzbekistan सामने आईं हैं।
हाई प्रोफाइट सेक्स रैकेट का ये गंदा धंधा मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट Raja Bhoj Airport के पास एक बंगले में चल रहा था। पुलिस अभी मामले की पूरी तरह से तफ्तीश करने में जुटी हुई है।
bad work in bhopal bamglow
ऐसे समझें पूरा मामला…
मंगलवार सुबह भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने इंद्र विहार कॉलोनी में छापा मारा और यहां किराए के एक मकान में चल रहे देह व्यापार के धंधे को उजागर किया।

मुखबिर से मिली सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने जाल बिछाकर सेक्स रैकेट में शामिल एसबीआई मैनेजर और पांच कॉलगर्ल को रंगे हाथों पकड़ा। इस सेक्स रैकेट का संचालन करने वाले दलाल को भी क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है।
क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार की गई लड़कियों में एक उज्बेकिस्तान, दो नेपाल और दो पश्चिम बंगाल की बताई जाती हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने एसबीआई के एक मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है, जो ग्राहक के तौर पर लड़की के कमरे में मौजूद था
क्राइम ब्रांच ने इस सेक्स रैकेट के मुख्य दलाल साजिद हुसैन को भी गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच ने बताया कि दलाल की पत्नी भी इस देह व्यापार के धंधे में शामिल है। दलाल साजिद हुसैन मोबाइल पर लड़कियों की फोटो भेज ग्राहकों को बुलाता था।
ये लड़कियां ग्राहकों की डिमांड पर दिल्ली से भोपाल आती थीं। इसके बदले में ग्राहकों से मोटी रकम वसूली जाता था। विदेशी लड़कियों के पासपोर्ट और वीजा सहित अन्य कनेक्शन के बारे में भी क्राइम ब्रांच जांच कर रहा है।
high_socity_girls.jpg
पहले भी यहां पकड़ा जा चुका है विदेशी लड़कियों का रैकेट…

वहीं इससे पहले भी इस क्षेत्र में एक हाई प्रोफाइट सेक्स रैकेट High profile sex-racket पकड़ा जा चुका है, जहां से तीन विदेशी कॉलगर्ल Three foreign callgirls पकड़ी गई थीं।
इसमें दो उज्बेकिस्तान और एक नेपाल की थी, लेकिन इसके बावजूद इसे क्षेत्र में कॉलगर्ल्स द्वारा बेखौफ होकर पुन: हाई प्रोफाइट सेक्स रैकेट sex-racket शुरू कर दिया गया।

दरअसल इससे पहले राजधानी की क्राइम ब्रांच crime branch टीम ने पुराने शहर की पॉश कॉलोनी कोहेफिजा के एक फ्लैट flat पर दबिश देकर सेक्स रैकेट racket raid का पर्दाफाश किया था।
यहां मौके से एक दलाल और दो ग्राहकों के साथ आपत्ति जनक अवस्था में तीन विदेशी कॉलगर्ल callgirls को गिरफ्तार arrested किया गया था। तीनों विदेशी कॉलगर्ल टूरिस्ट वीजा tourist visa पर देह व्यापार के लिए राजधानी बुलाई गई थीं।
पासपोर्ट जब्त कर एंबेसी को सूचित किया
इस दौरान दलाल और ग्राहकों के पकड़ाए जाने के बाद, उनके राजनीतिक और रसूखदार आकाओं ने छोड़ देने के लिए दिनभर फोन घनघनाते रहे थे। वहीं पकड़ी गई विदेशी कॉलगर्ल में दो उज्बेकिस्तान Uzbekistan Callgirls और एक नेपाल की थीं। क्राइम ब्रांच ने तीनों युवतियों के पासपोर्ट जब्त कर उनकी एजेंसी को सूचित कर दिया।
देह व्यापार की शिकायत मिल रही थीं…
इस दौरान एएसपी निश्चल झारिया ने बताया था कि कोहेफिजा इलाके में लंबे समय से देह व्यापार की शिकायत मिल रही थीं। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार देर रात कोहेफिजा स्थित बीडीए कॉलोनी के एक फ्लैट में दबिश दी।
जहां से वैभव अपार्टमेंट आईडीए कॉलोनी इंदौर निवासी कपिल पटेल (37) और गल्ला मंडी रोड अशोकनगर निवासी सुयोग जैन (35) को उज्बेकिस्तान की कॉलगर्ल के साथ रंगरेलियां मनाते हुए आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।
आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिलीं थीं…
फ्लैट में मौजूद एक नेपाल की यूवती और दलाल जॉन मसीह (27) को भी गिरफ्तार किया गया। मौके से शराब की बोतलें, आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं। क्राइम ब्रांच ने ग्राहक, दलाल और तीनों कालगर्ल के खिलाफ सीटा-पीटा एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में ले लिया है।
कॉलगर्ल दिल्ली से आई थीं
एएसपी निश्चल झारिया ने बताया कि अब तक की पूछताछ में तीनों कॉलगर्ल ने बताया है कि वह 15-15 दिनों के टूरिस्ट वीजा पर भारत आती हैं। यहां से उन्हें कहां जाना है, इसके निर्देश उन्हें मोबाइल पर मिल जाते हैं। जिसके बाद वह दिल्ली, मुंबई, बैंगलुरू, रांची, गोवा समेत बड़े शहरों में भेजी जाती हैं। तीनों कॉलगर्ल दिल्ली से आई थीं।
फर्जी वोटर आईडी और पैन कार्ड मिले थे…
एएसपी झारिया ने बताया कि उज्बेकिस्तान की कॉलगर्ल ने बताया कि वह लाखों के पैकेज में आती हैं, इसके बाद दलाल ग्राहकों से एक बार के 20 से 25 हजार रुपए वसूल करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो