Sex Racket raid: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, टूरिस्ट वीजा पर लाखों के पैकेज पर आई थी विदेशी लड़कियां , देखें वीडियो

Sex Racket raid: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, टूरिस्ट वीजा पर लाखों के पैकेज पर आई थी विदेशी लड़कियां , देखें वीडियो

Amit Mishra | Updated: 21 Aug 2019, 07:27:12 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

तीन कॉलगर्ल चढ़ी पुलिस के हत्थे,
क्राइम ब्रांच ने दबिश देकर पकड़ा
पुलिस के अनुसार लाखों के पैकेज पर आती हैं, कई शहरों में नेटवर्क
पासपोर्ट जब्त कर एंबेसी को सूचित किया
देह व्यापार की शिकायत मिल रही थीं।
आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद

भोपाल। राजधानी की क्राइम ब्रांच crime branch टीम ने पुराने शहर की पॉश कॉलोनी कोहेफिजा के एक फ्लैट flat पर दबिश देकर सेक्स रैकेट racket raid का पर्दाफाश किया है। मौके से एक दलाल और दो ग्राहकों के साथ आपत्ति जनक अवस्था में तीन विदेशी कॉलगर्ल callgirls को गिरफ्तार arrested किया गया है। तीनों विदेशी कॉलगर्ल टूरिस्ट वीजा tourist visa पर देह व्यापार के लिए राजधानी बुलाई गई थीं।

पासपोर्ट जब्त कर एंबेसी को सूचित किया
दलाल और ग्राहकों के पकड़ाए जाने के बाद, उनके राजनीतिक और रसूखदार आकाओं ने छोड़ देने के लिए दिनभर फोन घनघनाए। पकड़ी गई विदेशी कॉलगर्ल में दो उज्बेकिस्तान और एक नेपाल की है। क्राइम ब्रांच ने तीनों युवतियों के पासपोर्ट जब्त कर उनकी एंबेसी को सूचित कर दिया है।

देह व्यापार की शिकायत मिल रही थीं
एएसपी निश्चल झारिया ने बताया कि कोहेफिजा इलाके में लंबे समय से देह व्यापार की शिकायत मिल रही थीं। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार देर रात कोहेफिजा स्थित बीडीए कॉलोनी के एक फ्लैट में दबिश दी। जहां से वैभव अपार्टमेंट आईडीए कॉलोनी इंदौर निवासी कपिल पटेल (37) और गल्ला मंडी रोड अशोकनगर निवासी सुयोग जैन (35) को उज्बेकिस्तान की कॉलगर्ल के साथ रंगरेलियां मनाते हुए आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद

फ्लैट में मौजूद एक नेपाल की यूवती और दलाल जॉन मसीह (27) को भी गिरफ्तार किया गया। मौके से शराब की बोतलें, आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं। क्राइम ब्रांच ने ग्राहक, दलाल और तीनों कालगर्ल के खिलाफ सीटा-पीटा एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में ले लिया है।

कॉलगर्ल दिल्ली से आई थीं
एएसपी निश्चल झारिया ने बताया कि अब तक की पूछताछ में तीनों कॉलगर्ल ने बताया है कि वह 15-15 दिनों के टूरिस्ट वीजा पर भारत आती हैं। यहां से उन्हें कहां जाना है, इसके निर्देश उन्हें मोबाइल पर मिल जाते हैं। जिसके बाद वह दिल्ली, मुंबई, बैंगलुरू, रांची, गोवा समेत बड़े शहरों में भेजी जाती हैं। तीनों कॉलगर्ल दिल्ली से आई थीं।

 

फर्जी वोटर आईडी और पैन कार्ड मिले
एएसपी झारिया ने बताया कि उज्बेकिस्तान की कॉलगर्ल ने बताया कि वह लाखों के पैकेज में आती हैं, इसके बाद दलाल ग्राहकों से एक बार के 20 से 25 हजार रुपए वसूल करता है। उज्बेकिस्तान की कॉलगर्ल के पास भारतीय निर्वाचन आयोग के वोटर आईडी कार्ड बरामद किए गए हैं। जिनमें फोटो युवतियां का है, लेकिन नाम किसी अन्य युवतियों के हैं। पैन कार्ड में भी युवतियों के फर्जी नाम लिखे हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned