लड़कियां जिसे अब्बू कहती थीं, वहीं प्यारे पोर्न वीडियो दिखाकर करता था रेप, घर का नजारा देख हैरान हो गई पुलिस

दैहिक शोषण ( Sexual Exploitation ) मामले की जांच अब एसआईटी करेगी।

By: Pawan Tiwari

Published: 15 Jul 2020, 01:14 PM IST

भोपाल. नाबालिग लड़कियों ( Minor Girls ) के दैहिक शोषण ( Sexual Exploitation ) के मामले में फरार प्यारे मियां के फ्लैट इंदौर में भी हैं। जहां वह हाईप्रोफाइल पार्टियां कर इनमें लड़कियों का शोषण करता था। शर्मनाक पहलू बै कि ये लड़कियां उसे अब्बू कहती थीं। अब इस मामले की जांच एसआइटी करेगी।

काम देने के बहाने करता था शोषण
उसके दलाल ऐसी गरीब लड़कियों को निशाना बनाते थे जिनका काम छूट जाता था। उन्हें काम देने का झांसा देकर इस दलदल में धकेला जाता था। प्यारे मियां पर पुलिस ने इनाम 10 हजार से बढ़ाकर 30 हजार कर दिया है। दलालों में स्वीटी के अलावा एक 55 वर्षीय महिला भी थी। कहने को उसे आया की नौकरी दे रखी थी पर काम बच्चियों को बहलाकर लाना था। सगी नातिन का भी शोषण हुआ पुलिस उसे भी आरोपी बना रही है।

लड़कियां जिसे अब्बू कहती थीं, वहीं प्यारे पोर्न वीडियो दिखाकर करता था रेप, घर का नजारा देख हैरान हो गई पुलिस

संदिग्ध सामान बरामद
भोपाल पुलिस ने सबूतों की तलाश में विष्णु हाइटेक सिटी स्थित फ्लैट में मंगलवार को दोबारा सर्चिंग की। यहां से पोर्न मूवी की ढेरों सीडी, डीवीडी, पेनड्राइव, वीसीआर कैसेट्स, सेक्स टॉय और शक्तिवर्धक दवाएं मिली हैं। वहीं, नाबालिग लड़कियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि प्यारे चाइल्ड पोर्न दिखाकर उनका यौन शोषण करता था। इधर, नगर निगम अमले ने बुधवारा स्थित अफकार टावर भी गिरा दिया। अंसल अपार्टमेंट्स के फ्लैट में बने अवैध पोर्च को भी तोड़ा गया। एसपी साउथ साईं कृष्णा ने बताया कि पुलिस ने प्यारे के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है।

लड़कियां जिसे अब्बू कहती थीं, वहीं प्यारे पोर्न वीडियो दिखाकर करता था रेप, घर का नजारा देख हैरान हो गई पुलिस

घर को बना रखा था डांस
नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण के आरोपी पत्रकार प्यारे मियां के फ्लैट का पुलिस ने जैसे ही ताला तोड़ा और अंदर दाखिल हुई तो अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। घर में डांस बार बना हुआ था। फ्लोर था जिस पर लड़कियों से डांस कराया जाता था। घर के कोने कोने से लाखों रुपए की शराब भी मिली है। फ्लैट के हर कमरे में शराब की बोतलें पड़ी हुई थीं। लाखों रूपए की विदेशी शराब भी पुलिस को फ्लैट से मिली है जिसे जब्त कर लिया गया है। फ्लैट की दीवारों पर लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें भी लगी हुई थीं।

ऐसे हुआ था खुलासा
भोपाल के रातीबड़ इलाके में शनिवार की रात 6 नाबालिग लड़कियां पुलिस को शराब के नशे की हालत में घूमती हुई थी मिली थीं। इन नाबालिग लड़कियों ने चाइल्ड लाइन की पूछताछ में खुलासा किया था कि उनसे पार्टियों में डांस कराया जाता है। शराब पिलाकर बलात्कार किए जाने के आरोप भी कुछ लड़कियों ने लगाए थे। लड़कियों ने पत्रकार प्यारे मियां और एक स्वीटी नाम की युवती का नाम पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया था जिसमें से स्वीटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पत्रकार प्यारे मियां फरार है।

Show More
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned