राजा बनकर आ चुके हैं शनि, इन 5 राशियों को करने जा रहे है मालामाल, कुंडली में आ गया है राजयोग

जानिए कैसा रहेगा आपका दिन.....

By: Ashtha Awasthi

Published: 26 Jul 2019, 11:43 AM IST

भोपाल। 26 और 27 जुलाई को कई राशियों के सितारे बुलंदी पर रहने वाले है। दोनों दिन कुछ राशियों पर शनि की कृपा रहने वाली है। ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि शनि एक ऐसे देवता है जो प्रसन्न होते है सभी कष्ट हर लेते है, वहीं अगर वो आप से रुष्ट हो गए तो आपको सड़क पर लाकर छोड़ देते हैं। शास्त्रों के अनुसार शनि भगवान उन भगवानों में से है जिनकी काली नजर से शिव जी तक नही बच पाए थे। सच तो यह है कि शनि व्यक्ति को उनके कर्मों के अनुसार फल देते हैं लेकिन हमेशा दुख देते है ये सच नहीं हैं।

Rashifal

पंडित जी बताते हैं बीती 30 अप्रैल को शनि ने अपनी चाल बदल ली थी जिसके बाद 18 सितंबर तक इसी चाल में चलेंगे। यानी शनी का वक्री होना ज्योतिषशास्त्र में अच्छा नहीं माना जाता है लेकिन जिन लोगों की जन्मकुंडली में शनि वक्री हैं उनके लिए शनि की यह बदली चाल शुभ रहने वाली है। इस बीच आपकी राशि पर शनि का कैसा प्रभाव रहेगा जानें यहां पर...

Rashifal

वृषभ राशि

यात्रा के दौरान वाहन यदि स्वयं चला रहे हैं तो थोड़ा सजग होकर चलाएं। कानूनी और सरकारी मामलों में आपको किसी तरह का जोखिम लेने से बचना होगा। संभव है कि इस समय आपके आत्मबल में भी कमी रहे। आपको कामकाज और गृहस्थ जीवन के बीच संतुलन बनाकर चलना होगा। माताजी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। साथ ही छात्रों को पढ़ाई-लिखाई में अधिक प्रयास करने पड़ सकते हैं।

कर्क राशि

शनि सभी कार्यों में सहायक होंगे। अन्य राशि की अपेक्षा इस राशि के लोग अत्यंत भाग्यशाली साबित होंगे। जितने भी काम अपने हाथों लेंगे वह भलीभांति संपन्न होगा। इस राशि के जातकों का भाग्य सातवें आसमान पर होगा। इस साल लव मैरिज के योग बन रहे हैं, हालांकि चुनौतियां रहेंगी लेकिन मेहनत करने पर आपकी सारी योजनाएं सफल रहेंगी। छोटे-मोटे झगड़े और विवाद हो सकते हैं।

Rashifal

सिंह राशि

इन राशि के लोगों को कार्य स्थल पर आपको सफलता मिलेगी। मान सम्मान बढ़ेगा। आपको शुभ समाचार भी मिल सकते है। इस राशि के जातकों पर शनि अत्यधिक प्रसन्न रहने वाले हैं। शनि के प्रभाव के कारण इस राशि के जातकों को भाग्य भी अधिक साथ देगा। ऐसे सभी कार्य सफल होंगे जो पहले नहीं हुए थे। जीवन के सभी क्षेत्रों में अत्यधिक सफलता मिलने वाली है।

वृश्चिक राशि

कन्या राशि के जातकों को कहीं से धन की प्राप्ति होगी। इस राशि के लोगों को उनके कामों में परिवार के लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा और सफलता इनके कदम चूमेगी। आपकी सेहत पहले की अपेक्षा बेहतर होगी। जरूरत से ज्यादा काम करने से बचें और खुद को पर्याप्त समय और आराम दें। आप परिश्रम से उम्मीद से अधिक धन कमा पाएंगे।

Rashifal

मकर राशि

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी लेकिन पारिवारिक महिला से तनाव मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। पुराने मित्रों से भेंट होगी।

Show More
Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned