scriptमहाराज, नाराज और शिवराज एमपी में तीन खेमों में बंटी बीजेपी: शत्रुघ्न सिन्हा | shatrughan sinha says bjp divided into three camps | Patrika News

महाराज, नाराज और शिवराज एमपी में तीन खेमों में बंटी बीजेपी: शत्रुघ्न सिन्हा

locationभोपालPublished: Jul 07, 2020 04:35:03 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब विभागों का फैसला भी केंद्रीय नेतृत्व के हाथ में चला गया है।

महाराज, नाराज और शिवराज एमपी में तीन खेमों में बंटी बीजेपी: शत्रुघ्न सिन्हा

महाराज, नाराज और शिवराज एमपी में तीन खेमों में बंटी बीजेपी: शत्रुघ्न सिन्हा

भोपाल. मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद भी अभी तक विभागों का बंटवारा नहीं हुआ है। विभागों का बंटवारे को लेकर जारी खींचतान के बीच कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है। अभिनेता से नेता बने पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा तीन खेमों में बांट गई है।

क्या कहा शत्रुघ्न सिंहा ने
मंगलवार को भाजपा पर हमला बोलते कांग्रेस नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- मध्य प्रदेश में भाजपा तीन खेमो में बट गयी। महाराज, नाराज और शिवराज।

https://twitter.com/ShatruganSinha/status/1280353441185959937?ref_src=twsrc%5Etfw
अभी तक नहीं हुआ है विभागों का बंटवारा
मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब विभागों का फैसला भी केंद्रीय नेतृत्व के हाथ में चला गया है। दिल्ली में दो दिन की मशक्कत के बाद भी यह तय नहीं हो सका कि भाजपा के पास कौन से विभाग रहेंगे और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे में क्या जाएगा? बताया जा रहा है कि ज्यादा झगड़ा नगरीय विकास, पीडब्ल्यूडी, राजस्व, स्वास्थ्य, परिवहन, जल संसाधन, पीएचई, वाणिज्यिक कर, आबकारी, स्कूल शिक्षा और महिला एवं बाल विकास विभाग को लेकर है। सिंधिया अपने खेमे के नेताओं को कई बड़ा पद दिलाना चाहते हैं।
मंत्रिमंडल के बंटवारे को लेकर शिवराज सिंह चौहान दिल्ली का भी दौरा कर चुके हैं। शिवराज ने दिल्ली दौरे में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की लेकिन अभी तक विभागों का बंटवारा नहीं हो सका है।

ट्रेंडिंग वीडियो