भोपाल लौटे शेरा, मंत्री ने की अगवानी


भोपाल लौटकर निर्दलीय विधायक शेरा ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात, बोले कमलनाथ राम मैं हनुमान

 

By: Arun Tiwari

Published: 07 Mar 2020, 08:10 PM IST

भोपाल : निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा पांच दिन बाद भोपाल लौट आए। नरोत्तम मिश्रा और शेरा एक साथ इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली से भोपाल पहुंचे। एयरपोर्ट पर शेरा की अगवानी जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने की। पीसी शर्मा परिवार समेत आए शेरा को एयरपोर्ट से सीधे मुख्यमंत्री निवास ले गए। मुख्यमंत्री से मिलकर बाहर निकले शेरा के साथ वित्त मंत्री तरुण भनोट भी थे। शेरा ने मीडियास से कहा कि मैं शेर हंू और शेर को कोई बंधक नहीं बना सकता। शेरा ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ राम हैं और मैं उनका हनुमान हंू। उन्होंने मंत्री बनने की उम्मीद जताई। शेरा ने कहा कि होली के पहले या बाद में जल्द मंत्री बनने की खुशखबरी मिलेगी।

मंत्री बोले शेरा को बंधक बनाया गया :
मंत्री तरुण भनोत ने कहा कि शेरा को बंधक बनाया गया था। उन्होंने कहा कि शेरा हमारे साथी हैं, उनकी हर समस्या का निदान किया जाएगा। शेरा को मंत्री बनाने के सवाल पर भनोत ने कहा कि वक्त आने पर उनको मंत्री भी बना देंगे। भनोत ने कहा कि बेंगलुरु में शेरा को रोकने के मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पीसी शर्मा ने कहा कि सुरेंद्र सिंह शेरा हमारे परिवार के सदस्य हैं। वे वापस आ गए हैं बाकी के तीनों विधायक भी आ जाएंगे। पीसी शर्मा ने कहा कि शेरा की नाराजगी दूर कर दी गई है।

शेरा या भदौरिया बताएंगे लापता विधायक कहां हैं : दिग्विजय सिंह
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लापता विधायकों के सवाल पर कहा कि कांग्रेस तीनों विधायक कहां हैं ये सवाल शेरा से पूछिए या भाजपा नेता अरविंद भदौरिया इसके बारे में बताएंगे। मंत्रियों के इस्तीफे के सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि अभी ऐसी नौबत नहीं आई है। सरकार पर कोई संकट नहीं है।

बंदर की तरह इधर उधर उछलता रहता है शेरा : डॉ गोविंद सिंह
सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा को बंदर बताया है। गोविंद सिंह ने कहा कि शेरा बंदर की तरह इधर-उधर उछलता रहा है। उन्होंने कहा कि शेरा तो महामहिम हैं उन्हें कौन रोक सकता है। गोविंद सिंह ने कहा कि शेरा स्पष्ट करें कि उनको किस दल के लोगों ने रोका था। मंत्रिमंडल विस्तार को उन्होंने मुख्यमंत्री विशेषाधिकार बताया।

Arun Tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned