scriptshivkumar sharma kakkaji comments on up election result | किसान नेता की नसीहतः भाजपा की तरह जातिवाद छोड़ राष्ट्रवाद पर चलें | Patrika News

किसान नेता की नसीहतः भाजपा की तरह जातिवाद छोड़ राष्ट्रवाद पर चलें

उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणामों पर किसान नेता शिवकुमार शर्मा कक्काजी ने दी राजनीतिक दलों को नसीहत...।

भोपाल

Published: March 11, 2022 05:45:01 pm

भोपाल। मध्यप्रदेश के बड़े किसान नेता शिवकुमार शर्मा 'कक्काजी' का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने उत्तर प्रदेश चुनाव के नतीजों पर आक्रामक बयान दिया है। कक्काजी ने अपने बयान के जरिए कांग्रेस समेत सपा और बसपा को भी नसीहत दी है।

kakkaji.png

उत्तर प्रदेश में भाजपा को मिली जीत के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। शुक्रवार को मध्यप्रदेश के किसान नेता शिव कुमार शर्मा 'कक्काजी' की भी तीखी प्रतिक्रिया आई है। जो चर्चा का विषय बनी हुई है। कक्काजी ने कांग्रेस समेत सपा और बसपा को नसीहत देते हुए कहा है कि सभी राजनीतिक पार्टियों को जातिवाद का कार्ड छोड़कर बीजेपी की तरह राष्ट्रवाद पर चलना चाहिए।

कक्काजी ने कहा कि चुनाव नतीजों ने बता दिया कि चाहे कांग्रेस हो, सपा हो या बसपा, उनके जातिवाद के कार्ड को जनता ने नकार दिया।

दरअसल, चुनावों से पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि किसान आंदोलन से बीजेपी को उत्तर प्रदेश के चुनाव में भुगतना पड़ेगा, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इस परिणाम को देखकर लगता है कि किसान आंदोलन का कुछ खास असर नहीं पड़ा।

किसान नेता ने कहा कि जनता अब 'कास्ट पॉलिटिक्स' पसंद नहीं कर रही है। अखिलेश का मुस्लिम कार्ड भी फेल रहा। मायावती का कार्ड नहीं चला। पंजाब में कांग्रेस का चन्नी पर दांव लगाना भी कोई काम नहीं आया। रिजल्ट बता रहे हैं कि जनता ने सिर्फ राष्ट्रवाद पर मुहर लगाई, इसलिए सभी पार्टियों को अब राष्ट्रवाद की तरफ सोचना चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

बड़ा हादसाः 21 बारातियों से भरे तेज रफ्तार वाहन ने पेड़ में मारी टक्कर, 7 की मौत, 10 जख्मीअब तक 11 देशों में मंकीपॉक्स : 21 मई को WHO की इमरजेंसी मीटिंग, भारत में अलर्ट, अफ्रीकी वैज्ञानिक हैरानभीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शवWeather Update: दिल्ली सहित इन राज्यों में बदला मौसम ​का मिजाज, आंधी-बारिश की संभावनाMP में ओबीसी आरक्षण: जिला पंचायत 30, जनपद 20 और सरपंचों को 26 फीसदी आरक्षणपटियाला जेल में बंद Navjot Singh Sidhu ने पहली रात नहीं खाया जेल का खाना, नहीं मिला कोई VIP ट्रीटमेंटRajiv Gandhi Death Anniversary: भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही दिल की बातभारतीय की शान Veer Mahaan का एक फिर खौला खून, कहा- पूरे WWE लॉकर रूम का बुरा हाल करूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.